मंत्री की सेक्स सीडी जब तक सामने ना आए गॉसिप ही है: BJP

Monday, September 25, 2017

भोपाल। जिस सेक्स सीडी को लेकर एमपी के सियासी हलकों में खूब चर्चा हो रही है। बीजेपी उसे मीडिया की गॉशिप बताकर पल्ला झाड़ रही है, जबकि लोग दावे के साथ मंत्री और महिला कार्यकर्ता की तस्वीरें वायरल कर रहे हैं। जिसका ठीकरा अब बीजेपी मीडिया पर फोड़ रही है। सीडी को लेकर भाजपा के अब सुर बदल रहे हैं। बीजेपी अब कह रही है कि जब तक कोई तथ्यात्मक जानकारी सामने नहीं आएगी। हम इस मामले को गॉशिप मानते हैं और कोई अधिकृत बात नहीं करेंगे। 

प्रदेश भाजपा में इन दिनों एक सीडी को लेकर हडकंप है। पिछले चुनाव की तरह इस चुनाव के ठीक पहले इस सीडी ने भाजपा को परेशान कर दिया है, लेकिन पिछले चुनाव के पहले तत्कालीन वित्तमंत्री राघवजी की सीडी वायरल हो गई थी, इस मामले में खास बात ये है कि अभी तक सीडी किसी के हाथ नहीं लगी है। सिर्फ मीडिया में एक मंत्री और एक बीजेपी महिला कार्यकर्ता की अश्लील सीडी बनाए जाने की खबरें फैल रही है। इसी बात को ढाल बनाकर बीजेपी अब तक ऐसी कोई सीडी होने की बात नकारने में जुटी हुई है। भाजपा के मुख्य प्रवक्ता दीपक विजयवर्गीय ने कहा है कि कई बार अखबार और पत्रिकाओं में गॉशिप भी होती है। जब तक हमारे सामने तथ्यात्मक जानकारी नहीं आएगी, तब तक हम इस बात को लेकर कोई अधिकृत बयान नहीं देंगे। 

भाजपा के मुख्य प्रवक्ता का कहना है कि अब तक हमें जो जानकारी मिली है। वो मीडिया में प्रसारित और प्रकाशित हुई खबरों से मिली है। हालांकि इन खबरों की जानकारी जुटाने का काम हम कर रहे हैं, लेकिन इसे पूरी तरह सत्य नहीं मान रहे हैं। मंत्री सीडी को लेकर भाजपा के बदले हुए रूख को देखते हुए राजनीतिक हलकों में चर्चा गरम है। कि बीजेपी सीडी वायरल होने से बचाने में कामयाब रही है। इसलिए बीजेपी ने ऐसा कुछ हुआ, इसे नकारना शुरू कर दिया है। 

मामले में पार्टी ने पूरी जांच कर ली है
हालांकि पार्टी के सूत्रों का कहना है कि इस मामले में पार्टी ने पूरी जांच कर ली है और सीडी की सच्चाई के बारे में पार्टी को सब जानकारी हो गई है, कि किसकी सीडी है और बनाने में किसका हाथ है। पूरी तरह पार्टी की गुटबाजी और अंदरूनी राजनीति में उलझे इस मामले में पार्टी सीडी को वायरल होने से बचाने में कामयाब रही है, इसलिए पार्टी अब मंत्रीमंडल विस्तार में मंत्री को बाहर का रास्ता दिखाने के साथ संबंधित महिला कार्यकर्ता से किनारा करने की तैयारी में जुट गई है। इसी वजह के चलते पार्टी के रूख में बदलाव आया है और पार्टी अब इसे गॉशिप करार देने में जुट गई है।  

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week