इस आदमी ने मुझे रेप की धमकी दी है: पंखुड़ी पाठक

Saturday, September 30, 2017

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी की प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक को ट्विटर पर रेप की धमकी मिली है। उन्होंने ट्वीट के माध्यम से इसकी जानकारी दी है। पंखुड़ी ने अपने ट्वीट में पंकज शुक्ला नाम के एक शख्स की फोटो के साथ ट्वीट किया, 'इस आदमी ने जो कि यूपीपीसीएल (यूपी पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड) में काम करता है, मुझे ऑनलाइन धमकी दी कि मेरा रेप हो जाएगा। क्या मंत्री श्रीकांत शर्मा, सीएम ऑफिस, मुख्य सचिव या यूपी पुलिस इनके खिलाफ कोई कार्रवाई करेंगे?' पंखुड़ी पाठक ने कहा, “मैंने एक पोस्ट लिखी थी। जिसपर मुझे बीजेपी वालों की तरफ से रेप करने की धमकी मिली है.”

उन्होंने कहा, “यूपी में कानून व्यवस्था बहुत बुरी हो चुकी है। अगर कोई सरकार की आलोचना करता है तो उसको मारने की धमकी मिलती है। रेप करने की कोशिश की जाती है। यूपी सरकार सांप्रदायिकता को बढ़ावा देती है। एक और ट्वीट में पंखुड़ी पाठक ने लिखा, 'मुझे किसी धमकी से डर नहीं लगता लेकिन क्या किसी सरकारी कर्मचारी की इस तरह खुलेआम ऐसी बात करने की हिम्मत होनी चाहिए?' 
अब पंखुड़ी पाठक ने इस मामले में दिल्ली के मायापुरी थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है।जिसमें घटना की पूरी जानकारी दी गई है। साथ ही आरोपी का मोबाइल नंबर पर लिखा है।गौरतलब है कि पंखुड़ी पाठक युवा समाजवादी पार्टी नेता हैं। विधानसभा चुनावों के दौरान वे टीवी बहस में समाजवादी पार्टी की तरफ से अपना पक्ष रखती थीं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं