कंगना के अफेयर से मेरा घर तहस-नहस हो गया: सूरज पंचोली

Sunday, September 10, 2017

बीते रोज ही कंगना रनौत ने कई लोगों का चिट्ठाखोल इंटरव्यू दिया है। अब कंगना रनौत की पर्सनल लाइफ सुर्खियों में आ गई है। लोग यह भी पता लगा है कि कंगना रनौत ने जो कुछ कहा क्या वह सही है और क्या केवल वही सही है। इस बीच आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली ने कहा कि मेरे पिता और कंगना के अफेयर के कारण मेरा घर तहस-नहस हो गया था। वो सबसे बुरा वक्त था और वो तब तक चला जब तक कि कंगना का अफेयर अध्ययन सुमन से शुरू नहीं हो गया। 

स्पॉटब्वॉय ने जब सूरज पंचोली से अपने पिता और कंगना के अफेयर के बारे में पूछा तो उनका जवाब चौंकाने वाला था। उन्होंने बताया कि जब कंगना और उनके पापा का अफेयर था तब वो 15 साल के थे। सूरज ने कहा, 'इन सब का असर मेरी मां जरीना वाहब पर हुआ। वो समय बहुत खराब था। मेरा पूरा घर तहस-नहस हो गया था। ये सब तब तक चलता रहा था जब तक कंगना का अफेयर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन से शुरू नहीं हो गया।'

सिमरन के पापा भी कंगना से नाराज
हाल ही में कंगना रनौत अपने बोल्ड बयान को लेकर चर्चा में आ गई हैं। ऋतिक रोशन के अलावा कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियों की पोल खोल दी। एक ओर कंगना के फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं वहीं ‌'सिमरन' के मेकर्स उनसे नाराज हैं।

पर्सनल लाइफ की बातें बताने पर रोक लगाई
कंगना की फिल्म 'सिमरन' 15 सितंबर को रिलीज होगी। मेकर्स का मानना है कि फिल्म रिलीज से पहले कंगना का इतना बोल्ड होना ठीक नहीं है। मेकर्स को लगता है कि कंगना के इस इंटरव्यू के बाद लोग अब सिर्फ उनकी पर्सनल लाइफ को जानने में इंट्रेस्टेड हैं। इसलिए मेकर्स ने उन्हें किसी भी इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बोलने से मना कर दिया है। अपूर्व असरानी की स्क्रिप्ट चुराने के आरोप के बाद अब कंगना के लिए कहा जा रहा है कि वो प्रमोशन में भी इंटरफेयर कर रही हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week