अनूपपुर में साफ नजर आईं 2 कांग्रेस, एक BL कांग्रेस, दूसरी MA कांग्रेस

Friday, September 22, 2017

राजेश शुक्ला/अनूपपुर। कांग्रेस ने पूरे प्रदेश मे संगठन के चुनाव के लिए चुनाव अधिकारी नियुक्त किये है जो सभी जिला मुख्यालय में पार्टी के सभी नेताओं कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर चुनाव को सम्पन्न करा रिपोर्ट हाईकमान को देगे। अनूपपुर जिले मे चुनाव अधिकारी के रूप मे कुलदीप सिंह को भेजा गया है। सिंह की मौजूदगी में हुई बैठक में खुलकर गुटबाजी सामने आई जिसकी वजह से बैठक दो स्थानों मैं हुई। पहली बैठक होटल मंदाकिनी मे जहाज बिसाहूलाल सिंह के समर्थक शामिल रहे तो दूसरी बैठक एक बरात घर मे हुई जिसमे असंतुष्ट गुट के लोग शामिल रहे। जिनमे प्रमुख कोतमा विधायक मनोज अग्रवाल का नेतृत्व रहा।

पहली बैठक मे संगठन चुनाव की रूपरेखा तय की गई। इसमे कई वरिष्ठ नेताओं ने अपने विचार रखे और पार्टी को कैसे जनता के बीच पंहुच कर सरकार की नाकामी बताए इन पर चर्चा की गई। दूसरी बैठक मे आरोप प्रत्यारोप का दौर चला जहां पार्टी हित की बाते छोड़कर सब कुछ हुआ। कोतमा विधायक के साथ आये लोगो ने सिर्फ पूर्व मंत्री बिसाहूलाल सिंह का विरोध करते रहे। 

इससे यह तो साबित हो गया कि कांग्रेस के अन्दर जम कर गुटबाजी हावी है। जिसको शायद राहुल गांधी भी न हटा पायेंगे। चुनाव अधिकारी के सामने जिस ढंग से अपना परिचय दिया वह अशोभनीय रहा। पार्टी को इन गुटबाजीयो को दरकिनार करते हुए निष्पक्ष चुनाव करा जिले को एक अदद अध्यक्ष दे जो जिले को एक सूत्र मे रख कर अगामी चुनाव मे पार्टी को मजबूत स्थिति मे ला सके।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week