PUNJABI BY NATURE पर ग्राहक को सीवर का पानी पिलाने का आरोप

Thursday, August 17, 2017

नोएडा। दिल्ली एवं बंगलुरु में ब्रांच बन चुके रेस्त्रां PUNJABI BY NATURE पर सनसनीखेज आरोप लगा है। डॉक्टर जयेश शर्मा ने पुलिस से शिकायत की है कि जब वो परिवार सहित रेस्त्रां में थे तो उन्हे पीने के लिए सीवर का पानी परोसा गया। जिसके कारण परिवार के 3 सदस्यों की तबीयत खराब हो गई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रेस्त्रां के मैनेजर अमित मजूमदार को गिरफ्तार कर लिया, जबकि होटल का मालिक पुनीत पुरी अपने ठिकानों पर नहीं मिले। पुलिस ने रेस्त्रां को सील कर दिया।

रेस्तरां के पानी का सैंपल मौके से ले लिया गया है। पुलिस की मानें तो पहली नजर में देखने पर लग रहा था कि पीने के पानी में सीवर का पानी मिल गया था। मामले का खुलासा पूरी जांच के बाद होगा।

यूं हुआ था घटनाक्रम
नगर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह के मुताबिक, सेक्टर-18 स्थित PUNJABI BY NATURE RESTAURANT में शुक्रवार रात डॉक्टर जयेश शर्मा, महेश शर्मा और ओपी शर्मा अपने परिवार सहित खाना खाने पहुंचे थे। पीड़ितों के मुताबिक, खाना खाने के बाद जब पानी पिया तो उसमें बदबू आई। हालांकि, पानी पी लिया, लेकिन इसके बाद गंदा पानी पीने से इन लोगों को उल्टी होने लगी। सीवर का पानी होने के शक में पीड़ितों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। वहीं, पुलिस ने होटल के मैनेजर अमित मजूमदार को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि होटल का मालिक पुनीत पुरी फरार है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week