INDORE जिम युवती के साथ मारपीट, वीडियो वायरल

Friday, August 18, 2017

इंदौर। जिम जाना आजकल युवाओं के लिए एक स्टेटस सिम्बल बन गया है। तो वहीं कॉमन जिम में युवक-युवतियों का एक साथ जिमिंग करने का चलन भी बढ़ता जा रहा है लेकिन इसके क्या साइड इफेक्ट हो सकते हैं, इसका जीवंत उदहारण इंदौर में देखने को मिला है। जो वहां लगे सीसीटीवी में कैद है। मामला मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर का है। जहां के भंवरकुआं थाना क्षेत्र के टावर चौराहा स्थित जिम में वर्कआउट करने आने वाली एक युवती के साथ वहां वर्कआउट करने आये युवक ने मारपीट की। युवक पीड़िता को वर्कआउट करने में परेशान कर रहा था, जिसकी शिकायत उसने ट्रेनर से की। जिससे खफा युवक ने जिम के अंदर ही उसकी पिटाई कर दी।

जानकारी के मुताबिक, जिम में 7 कॉलेज फ्रेंड्स का एक ग्रुप साथ में वर्कआउट करने आता है। जिसमें 4 युवतियां और 3 युवक हैं। इनमें से एक युवती और युवक के बीच जिम में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। गुरूवार शाम जिमिंग के दौरान युवती जब वर्कआउट कर रही थी, उसी वक्त मंदसौर निवासी युवक उसे परेशान करने लगा। जिसकी शिकायत उसने जिम ट्रेनर से की। जिससे खफा युवक ने उस पर हमला कर उसके साथ जमकर मारपीट की। फिर वहां से फरार हो गया। इस घटना ने जिम में आने वाली युवतियों की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं। जिम संचालक का दावा है कि उसके यहां सीसीटीवी कैमरा और गार्ड्स है, पर सवाल है कि उसके बावजूद भी युवती के साथ मारपीट कैसे हुई।

जजुनी इंदौर सीएसपी शशिकांत कनकने ने बताया कि मारपीट होने के बाद पीड़िता की ही एक फ्रेंड ने सहारा देकर उसे वहां से हटाया। इसकी जानकारी पीड़िता ने अपने परिजनों को दी। जिसके बाद परिजन युवती को लेकर भंवरकुआ थाने पहुंचे। जहां पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और मारपीट की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गयी है।

हालांकि, यह पहली घटना नहीं है, जब किसी कॉमन जिम में किसी युवती को छेड़छाड़ का शिकार होना पड़ा हो। इससे पहले जुनी इंदौर थाना क्षेत्र के ट्रांसफॉर्म जिम में भी ट्रेनर द्वारा युवती के साथ छेड़छाड़ किये जाने का मामला सामने आया था। ऐसे में जिम जाना ठीक है, लेकिन महिलाओं को प्रयास करना चाहिए कि वे कॉमन जिम या कॉमन शिफ्ट में जाने से बचें। नहीं तो ऐसी घटना कभी उनके साथ भी घट सकती है। sorce

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week