सिगरेट का पहला कश लगवाने वाले दोस्त की हत्या

Monday, August 28, 2017

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक दोस्त ने अपने ही दोस्त को सिर्फ इसलिए गोली मार दी क्योंकि उसने ही उसे पहली बार सिगरेट पिलाई थी। मामला दिल्ली के उत्तम नगर इलाके के एक रेस्टोरेंट का है। यहां शुक्रवार 25 अगस्त को मुस्तकीम अहनद नाम के एक 25 वर्षीय शख्स ने अपने दोस्त को गोली मार दी। जिसे पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। 

मरने वाले शाख्स का नाम इनायत है और वह म्यांमार का निवासी था। पुलिस को मुस्तकीम ने बताया कि सिगरेट पीने के चलते उसे कैंसर की बीमारी हो गई। कैंसर होने के कारण उसे रेस्टोरेंट ने नौकरी से भी निकाल दिया। नौकरी छूटने के बाद वह अपने गांव उत्तर प्रदेश के अमरोहा लौट गया। गांव में रोजाना उसे अपनी नौकरी छूटना का दर्द चुभता था। बकौल मुस्तकीम वो अपनी इस हालत का जिम्मेदार अपने दोस्त इनायत को ही समझता था क्योंकि उसने ही उसे सबसे पहले सिगरेट पीनी सिखाई थी।

18 महीने पहले हुई थी दोस्ती
बताया जा रहा है कि मुस्तकीम और इनायत की दोस्ती लगभग 18 महीने पहले रेस्टोरेंट में ही हुई थी। दोनों एक दूसरे के बहुत करीब थे। दोनों की पक्की दोस्ती का अंत इस अंदाज में होगा इस बारे में शायद ही उन दोनों को जानने वालों ने कभी सोचा होगा। पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को मुस्तकीम ने रेस्टोरेंट मालिक से कहा कि वो इनायत को नौकरी से निकाल दे। मालिक के इनकार करने के बाद उसने इनायत पर गोलियां दाग दी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं