सलमान खान ने ट्यूबलाइट के आधे पैसे लौटाए

Thursday, August 10, 2017


सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई. इससे फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स को काफी नुकसान हुआ. खबर है कि सलमान खान ने इस नुकसान का 50 फीसदी हिस्सा डिस्ट्रीब्यूटर्स को लौटा दिया है. डिस्ट्रीब्यूटर्स की टीम के प्रमुख नरेंद्र हिरावत, जिन्होंने ट्यूबलाइट को 130 करोड़ रुपये में खरीदा था, उन्होंने इस संबंध में सलमान खान से मुलाकात की है. सूत्र बताते हैं कि सलमान के परिवार ने मिलकर यह फैसला लिया था कि वे डिस्ट्रीब्यूटर्स को 50 फीसदी तक की राशि लौट देंगे. इसके अलावा डिस्ट्रीब्यूटर्स के हित में जो भी बेहतर होगा, वे करेंगे. सलमान खान की ही फिल्म वॉन्टेड का डायलॉग है कि एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दिया, फिर मैं अपने आप की भी नहीं सुनता. सलमान इसी तर्ज पर चलते हुए अपना एक कमिटमेंट पूरा कर रहे हैं. 

गैलेक्सी अपार्टमेंट में पिछले महीने हुई मीटिंग में सलमान के पिता सलीम खान ने डिस्ट्रीब्यूटर्स से कहा था, मैं जानता हूं मेरे बेटे की फिल्म से आपको खासा नुकसान हुआ है. हम इस मामले को देख रहे हैं और जो भी जरूरी होगा वह करेंगे. हालांकि, सलमान खान इस मीटिंग में शामिल नहीं थे. बताया गया है कि डिस्ट्रीब्यूटर्स जब इस मीटिंग से निकले तो उनके चेहरे पर मुस्कान थी.

रणबीर कपूर ने भी अपनी फिल्म जग्गा जासूस के प्रमोशन के दौरान कहा था कि यदि फिल्म नहीं चली तो वे डिस्ट्रीब्यूटर्स को नुकसान नहीं होने देंगे. वहीं अब जग्गा जासूस भी बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई है. अब देखते हैं कि रणबीर कपूर भी सलमान जैसा कोई कदम उठाते हैं!

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week