मंडला में महिला का सिर काटकर ले गया हत्यारा

Thursday, August 3, 2017

पियूष पांडे/मंडला। मंडला के बीजाडांडी थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। ग्राम तरवानी में एक वृद्ध महिला की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि 65 वर्षीय केसर विश्वकर्मा खेत में शौच के लिए गई थी तभी उसकी बेरहमी से न केवल हत्या कर दी गई बल्कि कातिल हत्या के बाद उसका सिर भी काटकर अपने साथ ले गया। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। हत्या का आरोप ग्राम के ही एक सनकी सुखदीन बैगा पर है। सुखदीन सनक मिजाज है और लोगों से पहले भी मारपीट करता रहता था। इस घटना से क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है। 

नागपुर में राजीनामा करने गए युवक की हत्या
नागपुर। मामूली बातों से झगड़ा होता है और मामूली झगड़ा बड़ी वारदात का सबब बन जाया करती हैं। कुछ इसी तरह की एक मामूली बात को लेकर गुरूवार सुबह 11 बजे के दरम्यान तहसील पुलिस थाना के तहत टिमकी स्थित दादरा पुल के पास एक ह्त्या की सनसनीखेज भरी वारदात घट गई। मृतक का नाम बारसे नगर निवासी अक्षय भोयर (23) है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अक्षय निजी स्कूल में 12 वीं का छात्र था। कुछ साल पहले पिताजी का देहांत हो चुका है। उसकी मां मजदूरी का काम करती है। अक्षय के चचेरे भाई शैंकी भोयर का बस्ती के कुछ लड़कों से पिछले कुछ दिनों से विवाद शुरू था। जिसके चलते बड़े भाई के नाते मृतक अक्षय भोयर जिनके साथ विवाद चल रहा था उनसे कई बार समझौता करने की कोशिश की। 

जिसके चलते उन लड़को ने अक्षय भोयर की ही हत्या कर दी और वहां से फरार हो गए। किसी ने पुलिस नियंत्रण को सूचना दी। तहसील पुलिस के घटना स्थल पहुंचने पर शव को पोस्ट मार्टम के लिए मेओ हस्पताल भेजा गया। जानकारी यह भी सामने आ रही है कि पुलिस ने हत्या के मामले को लेकर कुछ आरोपियों को हिरासत में लिया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं