दरवाजा खोलकर पति का इंतजार कर रही थी महिला, पड़ौसी गैंगरेप कर भागे

Thursday, August 17, 2017

मुंबई। रे रोड़ क्षेत्र में रहने वाला एक युवक काम के वापस लौटने में लेट हो गया। इधर उसकी पत्नी दरवाजा खोलकर उसका इंतजार कर रही थी। इसी दौरान उसकी झपकी लग गई। तभी पड़ौस में रहने वाला एक बदमाश और उसके 2 साथी घर में घुस आए और उसके साथ गैंगरेप कर डाला। इस दौरान महिला के साथ मारपीट भी की गई। पति जब लौटकर आया तो महिला के कपड़े फटे हुए थे। वो डरी हुई थी। 

भाईकला पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महिला दक्षिण मुंबई स्थित नाल बाजार में काम करने वाले युवक की पत्नी अपने पति का इंतजार कर रही थी। घटना वाले दिन पति को काम के सिलसिले में देर हो गई। महिला इंतजार करते-करते बिना दरवाजा लगाए वहीं सो गई। दरवाजा खुला देख पड़ोसी और उसके दो साथी घर में घुसे और दरवाजा बंद कर महिला से बलात्कार कर डाला। इन आरोपियों ने पहले महिला की पिटाई कर उसे धमकाया भी।

देर रात जब महिला का पति घर पहुंचा तो उसके कपड़े फटे हुए थे और वो रो रही थी। घटना की जानकारी लेने के बाद पीड़िता का पति तुरंत पड़ोसी को देखने पहुंचा तो वो फरार हो चुका था। इसके बाद पति-पत्नी थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता का मेडिकल कराया गया तो उसमें बलात्कार की पुष्टि हुई है। इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ बलात्कार और गलत इरादे से घर में जबरन घुसने की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने आरोपियों की तलाश में कई जगह छापे मारे और एक टीम कोलकाता भी भेजी गई। भाईकला पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर अविनाश शिंगते के मुताबिक पुलिस गंभीरता से इस मामले की जाँच कर रही है और फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों में से एक की पहचान कर ली गई है जो महिला के पड़ोस में रहता है जबकि दो फरार हैं। पुलिस का मानना है कि फरार आरोपी पड़ोसी के ही पहचान वाले हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week