मॉडल हाई स्कूल के टीचर ने नाबालिग छात्राओं के साथ अश्लील फोटो वायरल किए

Sunday, August 6, 2017

नई दिल्ली। असम में स्थित मॉडल हाई स्कूल के एक टीचर फैजाउद्दीन लश्कर पर आरोप है कि उसने स्कूल की नाबालिग छात्राओं को अपने जाल में फंसाया और उसके साथ अश्लील तस्वीरें खींचकर फेसबुक पर वायरल कर दीं। छात्राओं के पालकों ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है परंतु कहा जा रहा है कि पुलिस ने अभी तक शिक्षक को गिरफ्तार नहीं किया है। इस मामले का खुलासा एक लोकल टीवी चैनल ने किया है। अब यह मामला पूरे क्षेत्र की सुर्खियों में आ गया है। 

मामला असम के हेलाकांडी जिले में कैटलिचेरा के मॉडल हाई स्कूल का है। इस हरकत के आरोपी शिक्षक का नाम फैजाउद्दीन लश्कर है। आरोपी अध्यापक स्कूल में ही अलग-अलग छात्राओं के साथ अश्लील फोटो खिंचवाई। इसका खुलासा यहां के एक लोकल चैनल ने किया। आरोपी शिक्षक फेसबुक पर वायरल हो रही तस्वीरों में बेहद आपत्तिजनक हालत में नजर आ रहा है। अभिभावकों ने जब इन तस्वीरों को देखा तो इस पुलिस में शिकायत की। लेकिन बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के बाद छोड़ दिया, उसे गिरफ्तार नहीं किया गया।

गौरतलब है कि पहले भी इस शिक्षक पर एक महिला ने शोषण करने का आरोप लगा था। उस वक्त गुस्साए लोगों ने उसे रंगे हाथों दबोच लिया था और जमकर पिटाई की थी। आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने से लोगों में काफी गुस्सा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मोनिरुल इस्लाम शिक्षक को बचाने की कोशिश में जुटे हैं। फिलहाल घटना के बाद इलाके के लोगों में आक्रोश है। स्त्रोत

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week