डेट पर गए कारोबारी किशोर राजानी को लूटने वाला आरोपी गिरफ्तार

Wednesday, August 23, 2017

भोपाल। एक लड़की के घर डिनर डेट पर गए कारोबारी किशोर राजानी को लूटने वाले गिरोह का एक सदस्य गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस को उम्मीद है कि अब पूरा गिरोह सलाखों के पीछे होगा। कारोबारी किशोर राजानी भाजपा के कार्यकर्ता भी हैं एवं भोपाल के स्थानीय भाजपा दिग्गजों के साथ मधुर संबंध रखते हैं। राजानी एमपी नगर जोन 1 में ज्योति टाकीज के नीचे लस्सी ओर जूस बेचते हैं। उनकी दुकान 'घमंडी लस्सी' के नाम से पहचानी जाती है। 

मिसरोद थाना टीआई राजबहादुर सिंह कुशवाहा ने बताया कि मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर मयंक जैन उर्फ मिक्की पिता सुबोध जैन उम्र 19 वर्ष निवासी मकान नम्बर एक इंडस रियल्टी सतलापुर रोड मंडीदीप, को समरधा पुलिया के पास से पकड़ा गया है।

टीआई कुशवाहा का कहना है कि बीती 29 जुलाई को आरोपी मयंक जैन ने अपने साथी मोना चौहान, रवि गिरी, रिंकू उर्फ रितेश लोहवंशी, कपिल रघुवंशी के साथ मिलकर घमंडी लस्सी के मालिक किशोर राजानी को एक मकान में बंधक बनाकर अड़ीबाजी कर दो सोने की अंगूठी, एक सोने का ब्रेसलेट, सेमसंग कंपनी का मोबाइल, होंडा जेज कार क्रमांक एमपी04 सीपी 8886, चार हजार रुपए लूट लिए थे। टीआई कुशवाहा का कहना है कि प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी मयंक ने इस मामले के दो अज्ञात आरोपी रितेश लोहवंशी और कपिल रघुवंशी के बारे में बताया है। 

क्या था मामला
कारोबारी किशोर राजानी को मोना चौहान ने अपने जाल में फंसाया था। वो अक्सर राजानी की दुकान पर आती थी। इस दौरान उनसे राजानी कमजोरी भांप ली और पहचान बना ली। फिर 29 जुलाई को उसने राजानी को अपने घर डिनर डेट पर बुलाया। राजानी जैसे ही वहां पहुंचे। गिरोह ने उन्हे दबोच लिया और युवती के यौन शोषण की कोशिश करने का आरोप लगाया। घबराए राजानी ने अपनी कार समेत पहने हुए सभी स्वर्ण आभूषण, मोबाइल एवं नगदी हमलावरों को सौंप दी। बाद में गिरोह राजानी को कमरे में बंद करके भाग गया। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week