प्यार के लिए 19 अरब की संपत्ति को ठोकर मार दी

Saturday, August 5, 2017

नई दिल्‍ली। मलेशिया के सबसे दिग्गज कारोबारियों में से एक खू केय पेंग की बेटी एंजेलिन फ्रांसिस खू इन दिनों सबसे ज्यादा सुर्खियों में है। उसने अपने प्यार के लिए पिता की 19 अरब रुपए की संपत्ति को ठोकर मार दी। अब वो अपने प्रेमी जेदीदाह फ्रांसिस के साथ है और खुश है। उसका कहना है कि यह फैसला उसकी जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला है। वो बहुत आनंद अनुभव कर रही है। के पेंग की ब्रिटिश लाइफस्टाइल एंड डिजाइन ब्रांड लॉरा ऐशले (Laura Ashley) और लग्जरी होटलों कॉर्प्स ग्रुप (Corus group) में बड़ी हिस्सेदारी है। अमेरिकी की मशहूर पत्रिका फोर्ब्स ने भी उनकी कुल संपत्ति 19 अरब रुपये (300 मिलियन डॉलर) आंकी थी।

एंजेलिन फ्रांसिस खू मलेशिया के अमीर कारोबारी खू के पेंग की बेटी हैं। के पेंग की ब्रिटिश लाइफस्टाइल एंड डिजाइन ब्रांड लॉरा ऐशले (Laura Ashley) और लग्जरी होटलों कॉर्प्स ग्रुप (Corus group) में बड़ी हिस्सेदारी है। अमेरिकी की मशहूर पत्रिका फोर्ब्स ने भी उनकी कुल संपत्ति 19 अरब रुपये (300 मिलियन डॉलर) आंकी थी। 2008 में के पेंग की बेटी एंजेलिन फ्रांसिस खू को को एक लड़के जेदीदाह फ्रांसिस से प्यार हो गया।

बेटी एंजेलिन फ्रांसिस खू का यह प्‍यार उसके पिता खू के पेंग को नागवार गुजरा। जेदीदाह पेशे से एक डेटा साइंटिस्‍ट है। हाल ही में डेली मेल (Daily Mail) को दिए गए इंटरव्यू में एंजेलिन ने बताया कि लड़की का शादी करने का मतलब पिता से संबंध तोड़ना होता है और मैं इसके लिए तैयारी थी। मैं पिता की 19 अरब रुपये की संपत्ति त्यागने को तैयार थी।

एंजेलिन ने इंटरव्यू में यह भी कहा कि मेरा यकीन था कि मेरे पिता का फैसला गलत था, इसीलिए मैंने अपने फैसले को सही माना। आपके पास खूब पैसा हो सकता है, यह किसी वरदान से कम नहीं क्योंकि इससे आप काफी कुछ कर सकते हैं, लेकिन यह आपको काबू में रखता है। पैसा नेगेटिव कैरेक्टर को उभारता है और इससे काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है लेकिन सच तो यह है, मेरे लिए इससे पार पाना काफी आसान था। मैंने इसके बारे में एक बार भी नहीं सोचा।

एंजेलिन ने 2012 में अपने माता-पिता के तलाक की कहानी भी साझा की। वहीं, एंजेलिन के इंटरव्यू के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें कई तरह की प्रतिक्रियाओं का सामना करना पड़ा। कई लोगों ने उसके फैसले का समर्थन किया तो कई ने उसकी आलोचना भी की। हालांकि ज्यादातर लोगों ने उनका समर्थन किया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं