TIT COLLEGE को चूना लगा गया ट्रेवल ऐजेंट

Saturday, July 15, 2017

भोपाल। स्टूडेंट को अच्छे और बुरे का फर्क सिखाने वाला TIT COLLEGE खुद ठगी का शिकार हो गया। एक ट्रेवल ऐजेंट ने ना केवल ढाई लाख रुपए की ठगी की बल्कि कॉलेज की प्रतिष्ठा पर भी दाग लगाकर फरार हो गया। अब कॉलेज प्रबंधन पुलिस थाने के दरवाजे पर और पुलिस फरार ठग की तलाश में है। हबीबगंज थाना पुलिस ने बताया कि फरियादी शालिनी सिंहा की शिकायत पर आरोपी आशुतोष श्रीवास्तव के खिलाफ अमानत में खमानत की धारा 409 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालांकि इसमें 420 के तहत भी प्रकरण दर्ज किया जाना चाहिए था परंतु पुलिस ने नहीं किया। 

पुलिस का कहना है कि फरियादी शालिनी सिंह टीटीआईटी कालेज की फैकल्टी है। फरियादी का आरोप है कि दुबई में फॉरन एजुकेशन प्रोग्राम के लिए टीआईटी कालेज के चार छात्रों का चयन किया गया था। प्रोग्राम के लिए वीजा, पासपोर्ट और अन्य प्रोसिंग फीस के लिए कामधेनू टॉवर हबीबगंज स्थित एम्बल ट्रेवल्स एजेंसी के संचालक आरोपी आशुतोष श्रीवास्तव के से किया गया।

अप्रैल माह में शुरु किए गए इस काम के लिए शालिनी सिंह ने आरोपी आशुतोष श्रीवास्तव को ढाई लाख रुपए भी दिए थे। शालिनी का आरोप है कि रुपए मिलने के बाद आशुतोष श्रीवास्तव अपना आॅफिस बंद करके कहीं फरार हो गया। फरियादी शालिनी ने आॅफिस के कई बार चक्कर काटे, लेकिन वह बंद मिला। इन सबके बाद शालिनी द्वारा थाने में शिकायती आवेदन सौंपा। जांच के आधार पर कल शुक्रवार को आशुतोष के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपी फरार है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week