टीकमगढ़: रिश्वतखोरी उजागर की तो POLICE ने बेरहमी से पीटा, गुप्तांग घायल

Sunday, July 9, 2017

टीकमगढ़। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में रिश्वतखोरी का मामला उजागर करने वाले एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर थाने में बेरहमी से पीटा। उसके खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। पिटाई इस कदर की गई कि उसका गुप्तांग तक घायल हो गया। इससे पहले युवक की शिकायत पर एसपी ने रिश्वत लेने वाली महिला पुलिस अधिकारी अपाला सिंह को लाइन हाजिर कर दिया था परंतु मामला सोशल मीडिया में आने के बाद पुलिस भड़क गई और शिकायतकर्ता पर टूट पड़ी। 

महिला पुलिस अधिकारी ने ली रिश्वत 
टीकमगढ़ शहर के मण्डी रोड के रहने वाले विनोद विदुआ पर मारपीट का मामला दर्ज हुआ था। जिसकी विवेचना पुलिस कोतवाली में पदस्थ सब इंस्पेक्टर अपाला सिंह कर रही थी। उक्त मामले मे चालान पेश करने के लिये अपाला सिंह ने कोतवाली के अंदर आरोपी विनोद विदुआ से 5 हजार की रिश्वत ली। यहां रिश्वत उसके छोटे भाई वीरेन्द्र विदुआ ने दी थी। इसकी शिकायत दोनों भाइयों ने एसपी से की।

रिश्वत की घटना सोशल मीडिया पर वायरल 
रिश्वत लेने की यह घटना कोतवाली में लगे सीसीटीवी कैमरे मे कैद हो गई थी। इसके बाद एसपी ने अपाला सिंह को लाइन अटैच कर दिया। रिश्वत देने बाले भाई वीरेन्द्र विदुआ ने पूरा मामला सोशल मीडिया में वायरल कर दिया था। मामला वायरल होते ही अपाला सिंह ने बदला लेने की भावना से आरोपी वीरेन्द्र विदुआ के खिलाफ कोतवाली मे रिपोर्ट दर्ज कराई जिस पर कोतवाली पुलिस ने आईटी एक्ट के साथ-साथ एससी, एसटी एक्ट के तहत और धारा 354 ए तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

थाने में युवक की जमकर पिटाई तीन दिन आरोपी को बगैर रिमांड के थाने मे रखकर जमकर धुनाई की जिससे युवक के गुप्तांगों पर गंभीर चोटें आई हैं। मेडिकल परीक्षण मे इसकी पुष्टि हुई है। पुलिस अधिकारी कहते हैं कि अपाला सिंह के मामले की जांच चल रही है। अगर आरोपी के पिटाई के मामले की भी बात आयेगी तो जांच की जायेगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week