महाराष्ट्र में महिला का गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में रॉड घुसा दी, हालत गंभीर

Sunday, July 16, 2017

महाराष्ट्र के लातूर जिले में हैवानियत का एक झकझोर देने वाला वाला मामला सामने आया है। एक महिला अस्पताल से अपने घर लौट रही थी। इस दौरान तीन लोगों ने उसे अगवा कर उसके साथ गैंगरेप किया और उसके प्राइवेट पार्ट पर पत्थर मारे और फिर लोहे की रॉड डाल दी। रूह कंपा देने वाली यह घटना लातूर जिले के उदगीर तहसील की है। एक ग्रामीण ने उसे नग्नावस्था में बंधा हुआ देखा तो पुलिस को बताया। पीड़िता अस्पताल में है, हालत गंभीर बताई जा रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार दोपहर महिला निजी अस्पताल में इलाज करवाने के बाद घर लौट रही थी। तभी तीन लोगों ने जबरन उसे ऑटो में बैठाया और सुनसान जगह पर ले गए। वहां तीनों ने महिला के साथ बलात्कार किया और फिर पीड़िता के प्राइवेट पार्ट पर पत्थर मारे। इतना ही नहीं, वहशी बन चुके आरोपियों ने पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड (रेती) डाल दी और फिर बंधी हुई अवस्था में पीड़िता को वहीं छोड़कर फरार हो गए।

वहां से गुजर रहे एक शख्स ने पीड़िता के रोने की आवाज सुनी। नग्न अवस्था में पीड़िता को देख उसने फौरन पुलिस को इत्तला किया। पुलिस ने पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया और केस की जांच शुरू की। पीड़िता की हालत नाजुक होने की वजह से उसे लातूर शहर के जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week