INDORE में चीनी मोबाइल कंपनियों के शोरूम तोड़े

Thursday, July 20, 2017

इंदौर। सीमा पर चीन के साथ चल रहे विवाद को लेकर सपना संगीता रोड पर कुछ युवाओं ने चाइनीज मोबाइल कंपनीज के तीन शो रूम्स पर जमकर तोड़फोड़ की। झुण्ड के रूप में निकले ये लोग हाथ में बेसबाल के बेट लेकर चीन विरोधी नारे लगाते हुए चल रहे थे। इन्होने शो रूम्स के बोर्ड, होर्डिंग और बैनर तोड़ दिए। ये खुद को जयहिन्द राष्ट्र संगठन का सदस्य बता रहे थे। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने इन्हें समझा बुझाकर रवाना किया।

सपना संगीता रोड पर गुरूवार सुबह करीब 09:30 बजे अचानक 15-20 युवाओं का झुण्ड नारे लगाते हुए निकला, इनके हाथ में बेसबाल के बेट थे। नारे लगाते हुए ये लोग VIVO MOBILE के एक शो रूम पर पहुंचे और उसके बोर्ड और होर्डिंग पर डंडे बरसाने शुरू कर दिए। सुबह का समय होने के कारण मार्केट की सभी दुकानें बंद थी। इस शो रूम का बोर्ड और होर्डिंग तोड़कर ये लोग अगले शो रूम (OPPO MOBILE) की तरफ बढ़ गए। यहां भी इन्होने यही किस्सा दोहराया। बोर्ड और होर्डिंग में तोड़फोड़ करके अगले निशाने की और चल दिए। शोरूम्स में इस तरह तोड़फोड़ करते देख कुछ राहगीरों ने पुलिस को सूचना दे दी।

जब ये तीसरे शोरूम को तोड़ने पहुंचे तब पुलिस के जवानों ने इन्हें रोका। इस पर ये लोग पुलिस के साथ बहस करने लगे। बाद में जैसे-तैसे पुलिस ने इन्हें समझाकर रवाना किया। ये लोग खुद को जयहिन्द राष्ट्र संगठन का सदस्य बता रहे थे। संगठन के अध्यक्ष राजेश शिरोडकर ने कहा कि हम दुकानदारों के खिलाफ नहीं है लेकिन जब चीन सीमा पर हमारे देश को चुनौती दे रहा है तब हम चीनी कंपनियों का सामान और विज्ञापन बर्दाश्त नहीं करेंगे। पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस बारे में अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है शिकायत मिलने पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week