महिला पुलिस अधिकारी ने बेवजह CAR चालक को घसीटा, बेरहमी से पीटा

Monday, July 10, 2017

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में डुमना चौकी प्रभारी ऊषा सोमवंशी ने अपने साथी पुलिस कर्मचारियों के साथ मिलकर एक कार चालक को बेवजह बेरहमी से पीटा। एसआई सोमवंशी उसे घसीटते हुए चौकी में ले गईं और फिर वहां मौजूद सभी पुलिसकर्मियों ने घेरकर उसे बेरहमी से पीटा। जब घायल युवक अस्पताल पहुंचा और मामला मीडिया तक आया तब एसपी ने एसआई से चौकी का प्रभार छीनकर उसे सीएसपी आॅफिस अटैच कर दिया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, हनुमानताल के रहने वाले अकील अपनी फॉरचुनर कार से अपने दोस्तों के साथ डुमना नेचर पार्क घूमने गया था। ट्रिपल आईटीडीएम के सामने डुमना चौकी प्रभारी अपने स्टाफ के साथ चैकिंग कर रही थीं। उन्होंने युवकों की कार रुकवा ली। चौकी प्रभारी ने कार चला रहे युवक अकील से कार से काली फिल्म निकालने को कहा। इसी दौरान कार के पीछे दो और कार आकर रुक गई। पीछे खड़ी कार के लिए रास्ता बनाने के लिए अकील कार को किनारे करने लगा।

घसीटकर थाने में ले गई फिर की जमकर पिटाई...
इससे नाराज महिला एसआई ने अकील के साथ मारपीट शुरू कर दी। पुलिस कर्मियों ने भी युवक को पीटना शुरू कर दिया। फिर महिला एसआई युवक को घसीटकर चौकी के अंदर ले गई। उस पर बेरहमी से लाठियां बरसाई। इससे युवक का सिर फूट गया।

विकलांग से भी मारपीट
अकील को बचाने उसके दोस्त चौकी के अंदर पहुंचे। पुलिस ने उसके दोस्तों के साथ भी मारपीट शुरू कर दी। महिला एसआई ने उसके विकलांग दोस्त आकीब के साथ भी बेरहमी से मारपीट की। इसके बाद उसके दोस्तों को पुलिस ने दूर तक खदेड़ दिया। घटना के बाद युवकों ने पुलिस से मामले की शिकायत की। युवकों का पहले रांझी अस्पताल और उसके बाद विक्टोरिया अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया गया। घटना की जानकारी मिलते ही रांझी सीएसपी अखिल वर्मा भी अस्पताल पहुंच गए। 

एसआई को डुमना चौकी से हटाया
घटना के बाद पुलिस अधीक्षक एमएस सिकरवार ने ऊषा सोमवंशी को डुमना चौकी प्रभारी के पद से हटा दिया है। एसआई को रांझी सीएसपी कार्यालय में अटैच किया गया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week