अक्षय कुमार की 'टॉयलेट' टीम को नोटिस जारी

Wednesday, July 5, 2017

अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट: एक प्रेम कथा 11 अगस्त को रिलीज हो रही है. फिल्म का प्रमोशन जोरों पर चल रहा है और इसी के तहत हाल ही में 'हंस मत पगली' गाना रिलीज हुआ था. अब इस गाने को लेकर फिल्म पर विवाद हो सकता है. बताया जा रहा है कि 'हंस मत पगली' राजस्थान की किसी फिल्म से चुराया गया है और इसे लेकर एक फिल्म मेकर ने टॉयलेट: एक प्रेम कथा की प्रोडक्शन टीम को नोटिस भिजवाया है. बता दें कि अक्षय कुमार की यह फिल्म स्वच्छ भारत अभियान से जुड़ी है.

टॉयलेट: एक प्रेम कथा की प्रोडक्शन टीम के साथ ही इंडियन फिल्म एंड टीवी प्रड्यूसर्स काउंसिल को भी ये नोटिस भेजा गया है. बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार की इस फिल्म पर कंटेंट चुराने का आरोप भी लग चका है. नोटिस भेजने वाले व्यक्त‍ि का नाम विपिन तिवारी बताया जा रहा है. वह तीस्ता प्रोडक्शंस के हेड हैं और बेटियों पर आधारित फिल्म लाडली बना चुके हैं.

इसी के एक गाने को चुराने का आरोप अक्षय की फिल्म पर लगा है. विपिन तिवारी ने बताया है कि मेरी फिल्म U सर्टिफिकेट के साथ 7 अप्रैल को रिलीज हुई थी और इस गाने का रजिस्ट्रेशन आज भी हमारे पास है. इंडियन फिल्म एंड टीवी प्रड्यूसर्स काउंसिल ने नीरज पांडे को लेटर लिखकर तीन दिन में उसका जवाब मांगा है. देखते हैं कि ये मामला किस मोड़ पर जाता है.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week