मंदसौर में ATM लूटने आये बदमाशों ने गार्ड को गोली मारी, मौत

Saturday, July 1, 2017

कमलेश सारड़ा/मन्दसौर। मंदसौर जिले के पिपलियामंडी में पत्रकार कमलेश जैन की हत्या के मामले में नाकाम चल रही पुलिस को फिर नई चुनौती मिल गयी हैं। दोपहर करीब सवा एक बजे पिपलियामंडी चौपाटी पर कर्मचारी एटीएम में रूपये डालने आये थे। तभी बाहर खडे गार्ड पर अज्ञात बदमाशो ने गोली मार दी जिसें गंभीर हालत में प्राथमिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र ले जाया गया जहां से गार्ड को मंदसौर रैफर किया गया। जहां उसकी मौत हो गई। 

संजय लोध नाम का यह गार्ड किसी प्रायवेट एजेंसी का कर्मचारी बताया जाता है और मन्दसौर की चौधरी कॉलोनी का निवासी हैं। जिसकी मन्दसौर में उपचार के दौरान मौत हो गयी। बताया जा रहा है अज्ञात हमलावरो की संख्या तीन थी। वे ब्लैक कलर की पल्‍सर पर आये थे। जिसनें सफेद कलर का टीशर्ट पहन रखा था। यह भी बताया जा रहा है कि पुलिस को एक पल्सर मल्हारगढ़ रोड से मिली है, जो संभवतः वारदात में प्रयुक्त होने की बात सामने आ रही थी। यह भी बात सोशल मीडिया पर चल रही थी कि बरामद पल्सर चोरी हो सकती है।

जानकारी के मुताबिक हमलावर फायरिंग करके मल्‍हारगढ की और फरार हो गए थे। हमलावर लूट की वारदात को अंजाम देने आए थे। हमलावरों ने गाडी में सवार गार्ड पर दो फायर किये, जिसमें एक बार गार्ड बच गया। रूपये से भरे बैग की छीना छपटी में दूसरे फायर में गार्ड के पीट में गोली लगी थी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week