डांसर को बुलाया, दारू पी, मस्ती की फिल गला घोंटकर मार डाला

Friday, July 28, 2017

कानपुर। 29 अप्रैल को मिली युवती की लाश और हत्या के मामला का खुलासा हो गया है। पुलिस का कहना है कि मृत युवती कॉल गर्ल थी। उसे 2 बदमाशों ने बुलाया। उसके साथ शराब पी और फिर शारीरिक संबंध बनाए और जब युवती ने पैसे मांगे तो गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। इससे पहले युवती के साथ मारपीट भी की गई। उसे सिर में चोट का निशान है। हत्या करने के बाद शव को झाड़ियों में फैंक दिया गया। बता दें कि 29 अप्रैल को एक युवती का शव रामगोपाल चौराहे के पास झाड़ियों में मिला था। जिसकी जांच में जुटी पुलिस ने हत्‍या के आरोप में तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। 

बताया गया कि बर्रा थाना क्षेत्र के एक इलाके में रहने वाली 27 वर्षीय युवती शादी और बरात में डांसर का काम करती थी। युवती अपनी मां और बहन के साथ रहती थी। पुलिस के अनुसार युवती का पिता हिस्‍ट्रीशीटर था, वहीं मृत युवती पर भी कई चोरी और लूट की वारदात में शामिल होने के आरोप थे। 

एसपी साउथ अशोक कुमार वर्मा ने बताया कि 29 अप्रैल 2017 को एक लाश मिली थी। जिसकी शिनाख्त की गई। हमने इस मामले में आज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया था। एसपी साउथ के अनुसार बर्रा पुलिस ने हाल ही में एक युवक को पकड़ा था जिसका नाम टाइगर उर्फ़ राजा है। पूछताछ में टाइगर ने बताया था कि 28 अप्रैल 2017 की रात को मैंने ही युवती को तीन युवकों जीतेन्द्र द्विवेदी, दीपक कनौजिया और मनोज सचान के पास भेजा था। उसने बताया कि इस काम के बदले मैंने तीनों युवकों से 4 हजार रुपये लिए थे। उसने बताया कि पैसे लेने वाली बात युवती को नहीं बताई थी।

एसपी साउथ के अनुसार टाइगर की निशानदेही पर हमारी टीम ने तीनों हत्‍यारोपियों की तलाश शुरू की। जिसमें दो आरोपियों जीतेन्द्र द्विवेदी व् दीपक कनौजिया को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनका एक साथी मनोज सचान फरार है। उन्होंने बताया कि दीपक खुद भी अपराधिक प्रवृत्‍ति का इंसान है। उस पर पहले से गभीर धाराओं में मुक़दमे दर्ज हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week