इंदू सरकार: अब सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर टिकी नजर

Wednesday, July 26, 2017

कुछ ही दिन पहले प्रिया पॉल ने फिल्म पर रोक लगाने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. उनकी इस याचिका को बॉम्बे हाई कोर्ट ने खारिज कर दिया था.  अब प्रिया नें फिल्म की रोक के लिए सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है. मधुर भंडारकर की फिल्म 'इंदु सरकार' को सेंसर बोर्ड से रिलीज का सर्टिफिकेट मिलने के बाद अब पर्दे पर आने के इसके रास्ते साफ हो गए हैं. खुद को संजय गांधी की पुत्री होने का दावा कर रही है. प्रिया पॉल नाम की एक महिला ने फिल्म पर रोक लगवाने के लिए प्रिया ने अब सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की है. प्रिया ने अपनी याचिका में फिल्म की रिलीज को रोकने की मांग की थी. उनका कहना था कि जब तक भंडारकर फिल्म का फैक्चुअल पार्ट डिलीट नहीं करेंगे तब तक फिल्म की रिलीज को रोका जाए.

गौरतलब है कि फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही फिल्म को देशभर में काफी विरोध झेलना पड़ रहा है. ये विरोध इतना ज्यादा है कि लीगल नोटिस से लेकर, पुतला फूंकने तक मधुर भंडारकर को काफी विरोध का सामना करना पड़ रहा है.

बता दें कि 16 जुलाई को फि‍ल्म की प्रमोशन के लिए पूरी स्टारकास्ट पुणे पहुंची थी लेकिन स्टारकास्ट के वहां पहुंचने से पहले ही कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ता वहां पहुंच गए. वह मधुर भंडारकर से मिलने की बात करने लगे जिसके बाद सुरक्षा कारणों से प्रेस कॉन्फ्रेंस को टाल दिया गया.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week