हम भीख नहीं मांग रहे, आपको बात करनी होगी: PAKISTAN @KASHMIR

Friday, June 23, 2017

नई दिल्ली। नापाक की पीठ में छुरा भौंकने की आदत अब सारी दुनिया को पता चल गई है। अमेरिका ने दवाब बनाना शुरू कर दिया है। नए राष्ट्रपति ने हमले तक की बात कर डाली तो अब पाकिस्तान शांतिदूत बनने चल दिया। कश्मीर के आतंकियों को शहीद का दर्जा देने वाला पाकिस्तान अब कश्मीर में शांति के लिए बातचीत करना चाहता है। भारत सरकार बड़ी विनम्रता के साथ इंकार कर रही है। अत: बौखलाए पाकिस्तानी हाईकमिश्नर अब्दुल बासित ने अजीब तरह का बयान दिया है। 

पाकिस्तान के उच्चायुक्त ने कहा है कि रिश्ते सुधारने के लिए भारत को पाकिस्तान से बातचीत करनी ही पड़ेगी। रेडियो पाकिस्तान को दिए इंटरव्यू में बासित ने कहा है कि कश्मीर समस्या को हल किए बिना दक्षिण एशिया में शांति स्थापित नहीं हो सकती, लेकिन पाकिस्तान, भारत के साथ बातचीत की भीख नहीं मांग रहा है। 

पाकिस्तान के उच्चायुक्त अब्दुल बासित ने कहा कि पाकिस्तान, भारत के साथ कश्मीर सहित सभी मुद्दों का शांतिपूर्ण तरीके से बातचीत के जरिए हल चाहता है। उन्होंने कहा कि रिश्तों को सामान्य बनाने के लिए भारत आज नहीं तो कल पाकिस्तान के साथ बातचीत की मेज पर आएगा। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान, भारत के साथ कश्मीर सहित सभी मुद्दों का शांतिपूर्ण तरीके से बातचीत के जरिए हल चाहता है, जोकि दोनों देशों के बीच बातचीत के बिना संभव नहीं है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week