वायरल हुए MMS से दुखी युवक घर से गायब

Thursday, June 22, 2017

जबलपुर। ओमती थाना क्षेत्र के नया मोहल्ला इलाके में रहने वाले एक किशोर को दो युवकों ने बंधक बनाकर बेरहमी से पीटने के बाद उसका अश्लील एमएमएस बना लिया। आरोपियों ने किशोर का एमएमएस वॉट्सएप ग्रुपों में वायरल कर दिया, जिसे देखकर किशोर घर छोड़कर चला गया। किशोर ने अपने माता-पिता के नाम पर एक खत लिखा है, जिसमें उसने दोस्तों की पिटाई और एमएमएस वायरल होने पर बदनामी के डर से घर छोड़ने की बात लिखी है। पुलिस ने आरोपियों पर धारा 363 का अपराध दर्ज किया है।

ओमती पुलिस ने बताया कि नया मोहल्ला क्षेत्र में रहने वाले 16 वर्षीय किशोर के परिजनों ने शिकायत की थी कि उनका बेटा मंगलवार की रात रहस्यमयी हालात में गायब हो गया। काफी तलाश के बाद भी जब पता नहीं चला तो वे लोग घर लौट आए। घर में बेटे के कमरे से एक खत मिला, जिसमें बेटे ने लिखा था कि उसे दो साथियों ने मोबाइल के लेनदेन की बात पर तीन दिन पूर्व पीलीकोठी स्कूल के पास सूनसान जगह पर ले जाकर बुरी तरह पीटा था। 

बाद में दोनों ने उसके कपड़े उतरवारकर काफी दूर तक घुमाते हुए वीडियो भी बना लिया था। मंगलवार की दोपहर किशोर को उसके एक दोस्त ने उसका अश्लील वीडियो दिखाते हुए बताया कि उसे आरोपियों ने कई ग्रुपों में वायरल किया है। वीडियो वायरल होने के बाद किशोर शर्मिंदगी के कारण घर छोड़कर चला गया। परिजनों ने किशोर के साथ अनहोने की आशंका जताते हुए थाने में शिकायत कर वीडियो और किशोर का खत पेश किया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week