पिता को वाट्सएप पर मिले बेटी के न्यूड फोटो, भाभी और ननद के खिलाफ FIR

Friday, June 23, 2017

शिवपुरी। आज शहर के देहात थाना क्षेत्र के कमलीगर मोहल्ला बड़ा बाजार में रहने वाले एक पिता ने अपनी ही बेटी के फोटो व्हाटसएप पर न्यूड देखे तो सीधा देहात थाने पहुंच गया। इस मामले की पूरी गुत्थी खुली तो इस मामले में बेटी और बहू पर पुलिस ने आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार शहर के पुरानी शिवपुरी क्षेत्र में के बडा मोहल्ला निवासी हााफिज सुलेमान के हाथ अपनी 21 वर्षीय बेटी का मोबाइल लग गया। इसमें वाट्सएप खोला तो पिता चौंक उठा। बेटी के मोबाइल में बेटी के ही न्यूड फोटो पड़े हुए थे। देखते ही पिता भड़क गया। जिस नंबर से फोटो भेजे गए थे वो युवती की भाभी का ही था। 

तमतमाए पिता ने बहू को बुलाकर खूब खरीखोटी सुना डाली। बदले में बहू ने भी तपाक सारे जवाब दिए। इससे गुस्साया पिता सीधे पुलिस थाने जा पहुंचा। यहां उसने अपनी बहू के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आसमा खान के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया। 

जब बहू को यह पता चला कि ससुर मेरे खिलाफ रिर्पोट लिखाने थाने पहुंच गए है तो बहू भी अपने पति के साथ अपना मोबाईल लेकर देहात थाने पहुंच गई। उसने ननद द्वारा उसे किए गए सारे अश्लील मैसेज पुलिस को सौंप दिए। ननद भाभी के बीच अश्लील मैसेज एवं फोटो का आदान प्रदान 25 मई 2016 से 30 जुलाई 2016 के बीच हुआ। भाभी ने ननद के खिलाफ मामला दर्ज करने की जिद पकड़ ली। पुलिस ने ननद के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने इन दोनों मामलों में ननद और भाभी के खिलाफ धारा 66 ई 67 सूचना प्रोद्योगिकी संशोधन अधिनियम 2008 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

पुलिस का कहना है कि भाभी और ननद के बीच 1 साल से अश्लील सामग्री का आदान प्रदान चल रहा था। भाभी अश्लील साइटों पर फोटो देखकर अपनी ननद को भी उनके जैसे न्यूड पोज देने के लिए कहती और फिर अपने मोबाइल कैमरे से फोटो खींचकर ननद को ही वाट्सएप कर दिया करती थी। सारा खेल घर की चार दीवारी में चल रहा था। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week