इंदौर में गिरा युवा मोर्चा का मंच, BJP की महिला विधायक समेत कई घायल

इंदौर। कहा जा रहा है कि भाजपा का कांग्रेसीकरण हो गया है। एक प्रमाण आज भी सामने आया। यहां युवा मोर्चा के कार्यक्रम मे कार्यकर्ता कांग्रेसियों की तरह मंच पर टूट पड़े। हालात बिल्कुल वैसे ही थे जैसे सीहोर में सिंधिया के मंच पर हुए। वहां भी मंच गिर गया था। यहां भी मंच नेताओं का वजन नहीं उठा पाया और भरभराकर गिर गया। इस हादसे में भाजपा की महिला विधायक ऊषा ठाकुर समेत कई पदाधिकारी घायल हो गए। 

भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे ने हाल ही में अपनी टीम का विस्तार करते हुए इंदौर के प्रदीप नायर को प्रदेश महामंत्री बनाया है। जिसके चलते प्रदीप ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का आभार जताने के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया था। जावरा कंपाउंड स्थित बीजेपी कार्यालय के बाहर ही कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

इस कार्यक्रम में विधायक उषा ठाकुर, सुदर्शन गुप्ता, महेंद्र हार्डिया, नगर अध्यक्ष कैलाश शर्मा और युवा मोर्च के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे सहित अन्य नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे। कार्यक्रम के दौरान नायर अपने कार्यकर्ताओं से सभी नेताओं का सम्मान करवा रहे थे। इसी दौरान एक के बाद एक कर कई कार्यकर्ता मंच पर चढ़ गए। अधिक भीड़ हो जाने की वजह से मंच भरभरा कर गिर गया।

मंच गिरने की वजह से वहां अफरातफरी मच गई। मंच से गिरने की वजह से विधायक उषा ठाकुर सहित कुछ अन्य कार्यकर्ताओं को मामूली चोटें आई है, जिसके चलते किसी को भी अस्पताल ले जाने की नौबत नहीं आई, बीजेपी कार्यकर्ता मुरारी ने बताया कि युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे के स्वागत के लिए मंच पर कई कार्यकर्ता एक साथ चढ़ गए थे, इसलिए मंच टूट गया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !