ट्रक के हुक में फंसकर 5km तक घिसटता रहा मासूम, मौत

Thursday, June 8, 2017

डिण्डौरी। यहां एक दिल दहला देने वाला रोड एक्सीडेंट सामने आया है। ट्रक के पिछले हिस्से से एक बाइक सवार परिवार दुर्घटनाग्रस्त हुआ। बाइक में सवार 1 महिला व 2 पुरुष घायल हो गए जबकि बाइक के पेट्रोल टेंक पर बैठा 4 साल का मासूम उझलकर ट्रक के पीछे लगे हुक में फंस गया। वो तड़पता रहा, ट्रक चलता रहा। किसी ने नहीं देखा। इस दौरान उसकी मौत हो गई। 5 किलोमीटर बाद पुलिस ने ट्रक को रोका और ड्राइवर को गिरफ्तार किया। 

घटना विक्रमपुर चौकी अंतर्गत ग्राम आनाखेड़ा के पास मंगलवार दोपहर लगभग तीन बजे हुई। पुलिस के मुताबिक ट्रक क्रमांक सीजी 04 एलई 4072 डिण्डौरी की ओर आ रहा था। इसी दौरान टिकरिया निवासी जय किशन अपनी पत्नी संतोषी, भाई मनोज और अपने चार वर्षीय बेटे प्रिंस उर्फ डब्लू को लेकर मोटर साइकिल से विक्रमपुर की ओर आ रहा था। जय किशन ने ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की, जिसमें जयकिशन की बाइक ट्रक के पिछले हिस्से से टकरा गई। बाइक सवार जयकिशन एवं उसका परिवार घायल हो गया जबकि बाइक में सबसे आगे बैठा 4 वर्षीय मासूम प्रिंस ट्रक से टकराकर उसमें लगे एंगल में फंस गया। वो तड़पता रहा और मर गया लेकिन किसी ने ध्यान ही नहीं दिया। 

हादसे की जानकारी ट्रक चालक रामनिवास को नहीं लगी और वह आना खेड़ा से लेकर विक्रमपुर तक ट्रक चलाता रहा। तभी विक्रमपुर पुलिस ने ट्रक को रोका और ट्रक के पीछे लटके बच्चे के शव को निकाला। हादसे को देखकर ग्रामीण सहम गए। पुलिस ने ट्रक सहित आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। तीन घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन गंभीर हालत होने के चलते तीनों को जबलपुर रेफर कर दिया गया। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week