स्मार्टफोन की जासूसी करने वाला मोबाइल एप, यहां से डाउनलोड करें

Sunday, May 14, 2017

यूं तो किसी की बातें सुनना अच्छी बात नहीं होती परंतु कभी कभी यह जरूरी हो जाता है। अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए, या फिर अपने कारोबार की सुरक्षा के लिए। ऐसी ही जरूरत को पूरा करने के लिए बनाया गया है एक विशेष मोबाइल एप जिसका नाम है Hidden Call Recorder. अपने नाम की तरह ये हिडन ऐप है। आपको जिस किसी यूजर के कॉल्स रिकॉर्ड करना है उसके फोन में ये ऐप इन्स्टॉल कर दें। इन्स्टॉल होने के बाद ये ऐप हिडन हो जाती है, जिससे इसके बारे में किसी को पता भी नहीं चलता। 

बस शुरू हो गई रिकॉर्डिंग 
इस ऐप को किसी स्मार्टफोन में इन्स्टॉल करने के साथ ही रिकॉर्डिंग भी शुरू हो जाती है। यानी फोन पर जितने भी कॉल आएंगे वो सभी रिकॉर्ड हो जाएंगे और उसकी डिटेल आपको मिलेगी। ये रिकॉर्डिंग MP4 फॉर्मेट में होती है, जिसके चलते इसमें ऑडियो क्वालिटी शानदार होती है। कॉल किस नंबर से आया है और वो इनकमिंग है या आउटगोइंग, इस बात की भी डिटेल मिलती है। ऐप इन्स्टॉल के समय यूजर को अपनी ईमेल ID डालना होती है। उसी पर रिकॉर्ड होने वाले सभी कॉल की डिटेल आती है।

ऐप से होते हैं कई काम :
ऐप की मदद से यूजर दूर बैठकर भी कमांड देकर स्मार्टफोन को ऑपरेट कर सकता है। यानी वो स्मार्टफोन के डाटा और WiFi को ऑन-ऑफ भी कर सकता है। ऐप से फोन को अनलॉक भी किया जा सकता है। यहां तक की फोन को WiFi से जोड़कर उसकी फाइल भी सेंड की जा सकती हैं।

Hidden Call Recorder के बारे में :
इस ऐप का साइज सिर्फ 5MB का है। यानी इसे इन्स्टॉल करने के लिए ज्यादा स्पेस नहीं चाहिए।
इसे एंड्रॉइड के वर्जन 3.0 (Honeycomb) और उससे अपडेट वर्जन पर इन्स्टॉल कर सकते हैं।
ऐप को अब तक 10 लाख बार से ज्यादा बार इन्स्टॉल किया जा चुका है।
ऐप को MRecorder ने डेवलप किया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week