राज्य कर्मचारी कल्याण समिति के प्रान्ताध्यक्ष ने दिया आश्वासन अध्यापकों को भी मिलेगा 7वां वेतनमान

Wednesday, May 17, 2017

शहडोल। म.प्र.राज्य कर्मचारी कल्याण समिति के प्रान्ताध्यक्ष राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त श्री रमेशचन्द्र शर्मा के अल्प जिला प्रवास पर अध्यापक संवंर्ग का प्रतितिनिधमण्डल आजाद अध्यापक संघ के संभागीय अध्यक्ष श्री संतोष कुमार शर्मा एवं शासकीय अध्यापक संगठन के अध्यक्ष श्री विजय कृष्ण मिश्रा के नेतृत्व में सर्किट हाउस में प्रान्ताध्यक्ष श्री शर्मा को अध्यापक संवर्ग की विभिन्न मांगो को लेकर एक ज्ञापन सौपा । श्री विजय कृष्ण मिश्रा ने ज्ञापन पत्र सौपते हुए अध्यापक संवर्ग को 7वां वेतनमान दिये जाने, पूर्व मेें जारी गणना पत्र में शीघ्र सुधार, स्थानान्तरण नीति, अध्यापकों की अनुकम्पा नियुक्ति में डीएड बीएड की अनिवार्यतः को समाप्त आदि मांगों को लेकर राज्य कर्मचारी कल्याण समिति के प्रान्ताध्यक्ष श्री रमेश चन्द्र शर्मा जी से मांगों पर विस्तार से विचार विमर्श हुआ।

श्री शर्मा ने आश्वस्त करते हुये प्रतिनिधिमण्डल को आश्वासन दिया कि शासन आपके संवंर्ग की न्यायोचित मांगों को लेकर हमेशा गंभीर रहती है अभी सरकार ने 6वां वेतन दिया है इसमें जो भी त्रुटि है उसका निर्धारण प्रारूप् माननीय मुख्यमंत्री की टेबिल पर रखा हुआ है गणना आदेश अगले महीने में जारी हो जायेगा । साथ ही प्रान्ताध्यक्ष ने कहा है कि प्रदेश के मुखिया ने पूर्व में जो कहा था कि मैं अध्यापकों को अभी 6वां वेतनमान देने जा रहा हूं शासकीय कर्मचारियों को जब से 7 वां वेतनमान लागू होगा तो अध्यापक संवंर्ग को भी उक्त लाभ दिया जावेगा । स्थानान्तरण नीति अतिशीघ्र आनलाइन होने जा रही है । अन्य मांगो को लेकर भी शासन गंभीर है । सर्किट हाउस में म.प्र.राज्य कर्मचारी कल्याण समिति के प्रान्ताध्यक्ष राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त श्री रमेशचन्द्र शर्मा के बुढ़ार बीईओ श्री अशोक शर्मा एवं शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष श्री अरूण मिश्रा, के अलावा अन्य मान्यता प्राप्त संघों के जिला अध्यक्ष उपस्थित थे । 

आजाद अध्यापक संघ के संभागीय अध्यक्ष श्री संतोष कुमार शर्मा एवं शासकीय अध्यापक संगठन के अध्यक्ष श्री विजय कृष्ण मिश्रा सहित मनोज निगम, संजय गुप्ता, विद्याशरण गौतम, अनिल सिंह, मनोज मिश्रा, महेन्द्र मिश्रा, अजयधर द्विवेदी, अशोक पटेल, अरूण त्रिपाठी, आदि संघ के पदाधिकारी उपस्थित थे।उक्ताशय की प्रेस विज्ञिप्त आजाद अध्यापक संघ के संभागीय अध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा एवं शासकीय अध्यापक संगठन के अध्यक्ष विजय कृष्ण मिश्रा ने संयुक्त रूप् से जारी की है ।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week