शादी के 53 साल बाद पत्नी की हत्या कर 70 वर्षीय वृद्ध ने सुसाइड...

Tuesday, May 9, 2017

बालाघाट। शादी के बाद 53 साल एक-दूसरे के हमेशा साथ रहे। भरा-पूरा परिवार था, लेकिन पत्नी के तानों से दोनों के बीच दीवार ऐसी खड़ी हुई कि पति ने 70 साल की अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से गर्दन काट दी। वारदात के बाद पति ने भी नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या की कोशिश की। रविवार की रात दोनों में विवाद सिर्फ खटिया हटाने को लेकर हुआ था। घटना मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले के भरवेली थाना क्षेत्र के अंर्तगत पायली ग्राम का है। 

पायली निवासी तीजू लाल (72) के मुताबिक उसने अपनी पत्नी सरस्वता बाई (70) को खटिया सरकाने के लिए कहा था। सरस्वता ने जब रात को खटिया हटाने के लिए मना किया तो विवाद शुरू हो गई। इसके बाद सरस्वता ने कहा कि तुम मर जाए तो नारियल फोड़ूंगी। उसके इतना कहने के बाद उसने तीजू लाल (72) आपा खो दिया। पास में रखी कुल्हाड़ी उठाकर पत्नी सरस्वता की गर्दन पर वेरहमी से वार कर दिया। खुद नींद की गोलियां खाकर तालाब में जाकर आत्महत्या की कोशिश की। अस्पताल में इलाज कराने आए तीजू ने बताया कि पत्नी छोटी छोटी सी बातों को लेकर झगड़ा करती थी। जिंदगी गुजर रही है। 

झेलते हो गए, लेकिन उसकी आदत हरकत नहीं सुधरी। रोज-रोज की किट किट से परेशान हो गया था। मै जब सुबह सरस्वता की पोती अपनी दादी को उठाने के लिए उसके कमरे में गई,तो कटी हुई गर्दन देखकर वह चीख पड़ी, मौके से तीजू गायब था। जब उसकी पतासाजी की तो वह बेहोशी की हालत में तालाब के पास मिला। 

पति-पत्नी के बीच तात्कलिक कारण पर विवाद बढ़ना हत्या की वजह बना है। इस मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है। पति को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
आकाश भूरिया, एएसपी बालाघाट

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week