26 पाकिस्तानी मुंबई से फरार, आतंकी हमले की संभावना, दिखें तो तत्काल बताएं

Saturday, May 13, 2017

नई दिल्ली। पिछले 20 दिनों में मुंबई से 26 पाकिस्तानी नागरिक फरार हो गए हैं। वो लोकल पुलिस को इंफार्म किए बिना मुंबई में घुस आए थे और भेष बदलकर या अपनी पहचान छुपाते हुए रह रहे थे। फिर एक एक करके अचानक गायब होते चले गए। सुरक्षा एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है साथ ही आम नागरिकों से अपील की है कि यदि उन्हे अपने आसपास, कोई नया किराएदार या किसी होटल लॉज या पार्क आदि में कोई संदिग्ध आदमी दिखे तो तुरंत पुलिस को सूचना दें। आशंका है कि उक्त सभी किसी आतंकवादी हमले के लिए धीरे धीरे आए थे और जब पूरा गिरोह एकजुट हो गया तो फरार हो गए। वो कभी भी और कहीं भी हमला कर सकते हैं। 

जानकारी के अनुसार जो लोग गायब हुए हैं उनमें से एक जुहू का रहने वाला चाय वाला भी है जो यहां पिछले 10 सालों से रह रहा था। पुलिस का कहना है कि जो लोग गायब हुए हैं उनके बारे में उनके मकान मालिक या जिम्मेदार लोगों ने कोई जानकारी उपलब्ध नहीं करवाई थी। इन सभी ने वो सी-फार्म नहीं भरा था जो हर पाकिस्तानी नागरिक को भारत आने पर भरना होता है।

इन लोगों के लापता होने के बाद एटीएस इनकी खोज में लग गई है वहीं सुरक्षा एजेंसियों ने आशंका जताई है कि मुंबई पर कोई बड़ा आतंकी हमला हो सकता है। फिलहाल इस मामले में जिम्मेदार अधिकारी मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं