RSS की शाखा में आना बंद किया तो पीट पीटकर मार डाला!

Sunday, April 9, 2017

नई दिल्ली। केरल के अलाप्पुझा जिले में एक 17 साल के युवक की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि पहले वो आरएसएस की शाखा में नियमित रूप से जाता था परंतु कुछ समय से पढ़ाई का प्रेशर होने की वजह से उसने जाना बंद कर दिया था। इसी वजह से उसे आरएसएस के 17 कार्यकर्ताओं ने घेरकर बेरहमी से पीटा जिससे उसकी मौत हो गई। बीजेपी जिलाध्यक्ष ने इस आरोप का खंडन किया है। पुलिस ने 17 आरएसएस कार्यकर्ताओं को अरेस्ट कर लिया है। 

क्या है मामला? 
खबरों के मुताबिक ए अंततु नाम के छात्र की बुधवार को कुछ लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी। पुलिस के मुताबिक उसने दो दोस्तों के साथ मिलकर अपने साथ पढ़ने वाली लड़कियों के साथ छेड़छाड़ पर ऐतराज उठाया था। इसके बाद उसके स्कूल के कुछ छात्रों के साथ अंततु का विवाद हुआ। बुधवार की रात उसे हमलावरों ने उसे वायलार में एक मंदिर के पास पकड़ा और खींचकर सुनसान जगह ले गए। इसके बाद उसके साथ मारपीट की गई। अंततु ने अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया।

कत्ल का RSS कनेक्शन 
स्थानीय पुलिस ने आरोपियों के आरएसएस के साथ जुड़े होने की पुष्टि की है। अंततु खुद भी एक साल पहले आरएसएस से जुड़ा था लेकिन पढ़ाई के चलते उसने कुछ वक्त पहले शाखाओं में जाना छोड़ दिया था। अंततु के परिवारवाले भी बीजेपी से जुड़े हैं। हालांकि बीजेपी के स्थानीय नेताओं का दावा है कि उसे आरएसएस छोड़ने की वजह से नहीं मारा गया है। अलाप्पुझा के बीजेपी जिलाध्यक्ष की मानें तो आरोपियों में कुछ लोग सीपीआई और सीपीआई (एम) छोड़कर हाल ही में संघ के सदस्य बने हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week