IPL-10: पिता को मुखाग्नि देकर लौटे RISHABH PANT ने खेली दमदार पारी

Sunday, April 9, 2017

बेंगलुरु। भले ही शनिवार को बेंगलुरू और दिल्ली के बीच हुए मुकाबले में दिल्ली टीम की हार हुई हो लेकिन दिल्ली के विकेटकीपर ऋषभ पंत ने हर किसी का दिल जीत लिया। पंत को अपनी टीम में किसी का साथ नहीं मिला, वरना शनिवार के मैच का नतीजा दिल्ली के फेवर में भी आ सकता था। पंत ने शानदार खेल दिखाया वो भी तब जब वो अपनी निजी जीवन में एक बहुत बड़े दर्द से गुजर रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में ऋषभ पंत के पिता का निधन हुआ है।

इसके बावजूद उन्होंने शनिवार को जिस तरह से पारी खेली वो हर किसी के दिल में घर कर गई। पंत की तारीफ करते हुए दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी क्रिस मोरिस ने कहा कि वह भविष्य में भारतीय टीम के लिए एक बेहतरीन खिलाड़ी बनेंगे। आपको बता दें कि आईपीएल के 10वें संस्करण में शनिवार को खेले गए मैच में पंत ने 57 रनों की बेहतरीन पारी खेली हालांकि, इसके बावजूद दिल्ली की टीम को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने 15 रनों से मात दी।

मोरिस ने कहा कि पंत ने जैसा दम दिखाया है, वो हर किसी के बस की बात नहीं है, शायद ये हादसा मेरे साथ होता तो मैं तो कभी वापस खेलने नहीं आता। ऐसे सदमे से उबरने के लिए काफी समय लगता है। पंत ने कहा कि उनके पिता चाहते थे कि वह खेलें। यह उनके व्यक्तित्व को दर्शाता है।

दिल्ली टीम के कोच पैडी अप्टन ने कहा कि पंत को हमारे समर्थन की जरूरत है। न सिर्फ अगले कुछ दिनों के लिए, बल्कि आईपीएल के इस पूरे सत्र में,मैच से पहले हमने खेलने का फैसला पंत पर छोड़ा था। उन्होंने खेलने का फैसला किया, क्योंकि उनके पिता भी यहीं कहते।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week