यूपी में महापुरुषों के नाम पर छुट्टियां बंद: योगी आदित्यनाथ

Friday, April 14, 2017

लखनऊ। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अंबेडकर जयंती के अवसर पर एक बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने महापुरुषों के नाम पर होने वाले अवकाश को बंद कर दिया है। उनका कहना है कि स्कूलों में ऐसे अवसरों पर अवकाश के बजाए विशेष आयोजन होने चाहिए। इस अवसर पर योगी ने दलित छात्रों के लिए विशेष स्कॉलरशिप का भी ऐलान किया। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि छुआछुत के नाम पर भेदभाव नहीं होने दिया जाएगा। इस मौके पर उन्होंने पीएम मोदी की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि मोदी ने अबंडकर के मिशन को आगे बढ़ाया। योगी जब से यूपी में आए हैं तब से कई बदलाव किए जा रहे हैं। योगी के इन बदलावों का जनता में भारी समर्थन भी हो रहा है। 

योगी आदित्यनाथ ने अपनी ताजपोशी के बाद संसद में भी कहा था कि यूपी में अब बहुत कुछ बंद होने जा रहा है। लोग भारत से विकास का ढांचा देखने और समझना चाहते हैं। योगी ने लोकसभा में बोलते हुए कहा कि मैं पीएम और अपनी पार्टी का आभारी हूं। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केंद्र सरकार लोगों के भरोसे पर खरी उतरी है। पिछले 3 वर्षों में केंद्र सरकार ने काफी अच्छा काम किया है। मोदी सरकार ने विकास का ढांचे को आगे बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि वित्त मंत्री ने देश की अर्थव्यवस्था में जान फूंकी है, दुनियाभर में देश का सम्मान बढ़ा है। मोदी सरकार गरीबों के लिए समर्पित है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week