कपिल शर्मा: एक जूते ने बर्बाद कर दिया, टॉप 10 से बाहर

Friday, April 14, 2017

मुंबई। आपकी एक हरकत आपको अर्श से फर्स पर ला सकती है। कपिल शर्मा का मामला इसका पुख्ता उदाहरण है। फ्लाइट में अपने साथी कलाकार पर जूता क्या मारा, कपिल शर्मा बर्बादी के कगार पर आ गया। टॉप पर चलने वाला उसका शो टॉप 10 से भी बाहर हो गया। हालात यही रहे तो सोनी चैनल इस शो को बंद भी कर सकता है। इस मामले ने यह संदेश भी दे दिया कि हीरो हमेशा लीडर ही होता है परंतु सफलता किसी एक व्यक्ति की नहीं होती पूरी टीम की होती है। यदि टीम नहीं तो हीरो भी सड़क पर आ जाता है। 

'द कपिल शर्मा शो' में काम करने वालों और शो को चाहने वालों को इस बात के बाद भले ही ख़ुशी हुई हो कि सुनील ग्रोवर के 'इंडियन आइडल' ग्रैंड फिनाले परफॉर्मन्स की बीएआरसी इम्प्रेशन (रेटिंग) कपिल के शो से कम रही लेकिन इस बार की टीआरपी ने कपिल को बड़ा झटका दिया है। शो अर्बन रेटिंग्स के आधार पर टॉप 10 से बाहर हो कर 12 स्थान पर पहुंच गया है। वीक 14 ( 31 मार्च से 6 अप्रैल तक ) की आई रेटिंग के हिसाब से कपिल के शो के अर्बन रेटिंग में 12वां स्थान मिला। वीक 12 में शो दसवें स्थान पर था और वीक 13 में एक पोजीशन की उछाल लेकर नवें स्थान पर।

नए चार्ट के मुताबिक डांस रियलिटी शो नच बलिये 8 ने टॉप 10 में इंट्री ली है। पहले स्थान पर नागिन 2, दूसरे पर ये रिश्ता क्या कहलाता है, तीसरे पर कुमकुम भाग्य, चौथे पर शक्ति - अस्तित्व के अहसास की और पांचवे पर कर्म फलदाता शनि है। उड़ान और एक श्रृंगार-स्वाभिमान भी इस बार टॉप 10 की लिस्ट से गायब हैं लेकिन दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल का ये है मोहब्बतें वापस टॉप 10 में लौट आया है। साथ में तारक मेहता का उल्टा चश्मा, साथ निभाना साथिया और इश्कबाज़ भी टॉप 10 में हैं।

कपिल के शो को लेकर लगातार खबरें आ रही यहीं और अभी गुरुवार को ही ख़बर आई थी कि उपासना सिंह ने शो में वापसी कर ली है लेकिन सुनील ग्रोवर को लेकर अब भी सस्पेंस बना हुआ है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

mgid

Loading...

Popular News This Week