AAMIR KHAN का देशप्रेम: महाराष्ट्र विधानसभा ने किया सलाम, कैलाश विजयवर्गीय क्या करेंगे

Sunday, April 9, 2017

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने करोड़ों की कमाई का मौका छोड़ दिया परंतु अपनी फिल्म 'दंगल' से राष्ट्रगान और तिरंगे वाले सीन नहीं हटाए। उनके इस देशप्रेम पर महाराष्ट्र की विधानसभा ने उन्हे सलाम किया है लेकिन सवाल यह है कि अब भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय क्या करेंगे। वो तो आमिर खान को देशद्रोही करार देने पर तुले हुए थे। आमिर को सपरिवार पाकिस्तान भेजना चाहते थे। उनकी फिल्म 'दंगल' फ्लॉप कराने के लिए पूरी ताकत लगाए हुए थे। अब क्या वो आमिर खान से उतनी ही मर्दानगी के साथ फेसबुक और ट्वीटर पर हाथ जोड़कर माफी मांगेंगे। 

याद दिला दें कि आमिर खान ने अपनी फिल्म 'दंगल' को पाकिस्तान में रिलीज करने से इंकार कर दिया है क्योंकि पाकिस्तान के सेंसर बोर्ड ने शर्त रखी थी कि वो फिल्म में से राष्ट्रगान और तिरंगे वाले 2 सीट कट कर दें। आमिर ने करोड़ों की कमाई छोड़ दी लेकिन अपनी फिल्म से सीन कट नहीं किए। महाराष्ट्र में विधानसभा के बजट सत्र के आखिरी दिन सदन में विपक्ष के नेता धनंजय मुंडे ने आमिर खान के अभिनंदन का रेज्यूलूशन रखा। सदन ने आमिर के फैसले की जमकर तारीफ की।

गौरतलब है कि आमिर खान ने पिछले साल एक कार्यक्रम में कहा था कि उनकी बीबी किरण अखबारों में रोज आ रही खबरों को पढ़ कर उनसे एक दिन पूछा था कि अब इस देश को छोड़ कर कहीं और चले जाना चाहिए। इसके बाद तो भाजपा और आरएसएस के लोग आमिर खान के पीछे पड़ गए थे। उन्हे देशद्रोही करार दिया गया। घाटे में चल रही आॅनलाइन शॉपिंग साइट स्नैपडील पर दवाब बनाया गया और आमिर खान को उसके ब्रांड एम्बेसडर पोस्ट से हटवा दिया गया। भाजपा के महासचिव तो 'दंगल' रिलीज होने के बाद तक आमिर खान के पीछे ही पड़े रहे। वो बार बार अपील जारी करते रहे कि 'दंगल' को फ्लाप कराया जाए और आमिर खान को पाकिस्तान भेज दिया जाए। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week