बाहुबली 2: एक और नया पोस्टर रिलीज

Wednesday, April 12, 2017

नई दिल्ली। 'बाहुबली 2' के रिलीज में अब बस कुछ ही दिनों का वक्त बचा है. रिलीज से पहले ही ये फिल्म अपनी हर छोटी-बड़ी बात को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई है. कुछ वक्त पहले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया. 16 मार्च को रिलीज होने के बाद से छह दिन के भीतर इसे 8.75 करोड़ से अधिक बार देखा गया है. इनमें तेलुगू, हिंदी, तमिल, मलयालम के ट्रेलर शामिल हैं. ट्रेलर लॉन्च होने के एक दिन बाद एसएस राजामौली ने ट्वीट किया था, 'बाहुबली फ्रैंचाइजी की ओर दर्शकों के आकर्षित होने की एक वजह हमारा हरेक पार्ट को भव्य और बड़े पैमाने पर डिजाइन और तैयार किया जाना है.' 

अब इस फिल्म का एक और नया पोस्टर रिलीज किया गया है. यह पोस्टर बाहुबली नाम के ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट किया गया. फिल्म के इस पोस्टर को मेकर्स द्वारा रिलीज किया गया है. इस पोस्टर में प्रभास जंग के मैदान में जाते हुए नजर आ रहे हैं. प्रभास ने इस फोटो में लाल कलर की ड्रेस पहनी हुई है और उनके हाथों में हथियार हैं. फिल्म का ये नया पोस्टर इसलिए भी खास है क्योंकि ये आईमैक्स ने बनाया है. इस पोस्टर को देखकर आपको भी फिल्म देखने की उत्सुकता बढ़ जाएगी. 

बता दें कि 'बाहुबली 2' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म के डायरेक्टर राजामौली ने बताया कि 'बाहुबली 2' की रिलीज से एक या दो हफ्ते पहले ही 'बाहुबली' भी थिएटर्स में रिलीज की जाएगी. हालांकि इसकी रिलीज डेट अभी तय नहीं है और न ही इस बारे में कुछ बताया गया है कि 'बाहुबली' कितनी स्क्रीन्स, भाषाओं और शहरों में फिर दिखाई जाएगी. 

बताया जा रहा है ये फिल्म देशभर के 6500 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी. ये ऐसी पहली भारतीय फिल्म होगी जो इतनी सारी स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज होने वाली है. इसकी जानकारी ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर के दी.

एसएसराजमौली की फिल्म बाहुबली-2 को इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बताया जा रहा है. बजट से लेकर विजुअल इफेक्ट्स कई मामलों में बड़ी है. केवल इतना ही नहीं टाइम के मामले में भी यह खबर आगे निकल रही है. जी हां बता दें कि बाहुबली-2 दो घंटे पचास मिनट लंबी फिल्म है. ट्रेड एनालिस्ट श्रीधर पिल्लई से बातचीत में फिल्म के डायरेक्टर ने इस बारे में बात की. बता दें कि इस फिल्म का पहला हिस्सा यानी बाहुबली:द बिगनिंग दो घंटे 38 मिनट लंबी थी.

सिर्फ एक हफ्तें में 'बाहुबली 2' के ट्रेलर को 100 मिलियन लोगो ने देखा था. ये रिकॉर्ड अभी तक किसी और फिल्म के नाम नहीं है. ये फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. किसी अन्य भारतीय फिल्म ट्रेलर ने अब तक इतना जबरदस्त प्रदर्शन नहीं किया. 6.5 करोड़ ट्रेलर व्यूज यूट्यूब से हैं. इसमें से 3.2 करोड़ तेलुगू के, 2.7 करोड़ हिंदी के, 50 लाख तमिल में और 10 लाख मलयालम भाषा के व्यूज हैं. हर मायने में किसी भी हिंदी डब्ड फिल्म के लिए 2.7 करोड़ व्यूज मिलना एक बड़ी सफलता है.

इस फिल्म को बनाने में 2 साल का समय लगा है. 'बाहुबली 2' में प्रभास, राणा दग्गुबती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन सत्याराज और सुदीम का रोल मुख्य होगा. इस फिल्म को एसएस राजामौली और करण जौहर ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म को दुनिया भर में रिलीज किया जाएगा. यह फिल्म इस साल 28 अप्रैल को रिलीज होगी

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week