दोस्त की पत्नी को पोर्नस्टार बनाना चाहता था कांग्रेस नेता, हत्या, 16 टुकड़े

Sunday, April 9, 2017

इंदौर। यहां एक महिला की हत्या का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। इस कहानी का हर भाग चौंका देने वाला है। गुजरात के एक कारोबारी की पत्नी ने तलाक लेकर दूसरे युवक से लवमैरिज की, फिर उसके कांग्रेसी नेता दोस्त के साथ हमबिस्तर हो गई। फिर नेता के मिलने वालों के साथ ही बेड शेयर करने लगी। कांग्रेसी नेता ने उसे पोर्नस्टार बनाना चाहा लेकिन उसने मना कर दिया उल्टा नेता को धमकाना शुरू कर दिया। कांग्रेसी नेता ने महिला के पुराने पति को अपने साथ मिलाया और उसकी हत्या कर दी। लाश के 16 टुकड़े किए और ऐसी जगह फैंके कि फिर कभी किसी को वापस नहीं मिल पाएं। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया है। कहानी सामने आ गई है लेकिन लाश का एक भी टुकड़ा हाथ नहीं आया है। 

महिला की शादी गुजरात के एक कारोबारी से हुई थी। कुछ समय बाद पति से तलाक ले लिया और एक अन्य युवक से शादी कर ली। कारोबारी पति से तलाक के बाद मिली 5 लाख की रकम भी अपने नए पति को दे दी। इसके बाद कुछ दिन तक तो सबकुछ सामान्य रहा। फिर, नए पति ने महिला को पीटना शुरू कर दिया। कुछ दिन बाद वह अपने दोस्त जो कांग्रेसी नेता भी है, को भी घर लाने लगा। पति की रजामंदी से महिला पति के नेता दोस्त से हमबिस्तर होने लगी। पति के दोस्त ने अब दूसरों को भी लाना शुरू कर दिया और हमबिस्तर कराने लगा। 

इसके बाद पति के दोस्त ने महिला से कहा कि तुम्हारी सेक्स सीडी बनानी है। क्योंकि, कथित तौर पर महिला का पति और उसका दोस्त सेक्स सीडी बनवा कर ब्लैकमेलिंग करते थे। रुपये कमाते थे। नहीं देने पर सार्वजनिक कर देते थे। महिला ने इसका विरोध किया। इसके बाद वह अपने तलाकशुदा पति से पांच लाख रुपये और उसके दोस्त से हर माह 10  हजार रुपए की मांग की। इसके बाद दोनों ने मिल कर युवती की हत्या कर दी। 

इस सबके पहले महिला के दूसरे पति की मां की इंट्री होती है। वह अपनी बहू से कहती है कि उसके बेटे को दूसरी शादी करने का मन है। युवती राजी-खुशी रजामंदी से तलाक देती है और अपने ही तलाकशुदा पति की शादी में बहन बन जाती है। जमकर डांस करती है। कार्ड में उसका नाम भी बतौर बहन छपता है। 

बाद में अपने तलाकशुदा पति और उसके कथित कांग्रेसी दोस्त की मांगों को पूरा करने के एवज में दस हजार महीने की मांग करती है। इसके बाद उसका पति और दोस्त मिलते हैं। फिर, मारने का प्लान बनाते हैं। एकदिन उसके ही घर में उसकी हत्या कर दी जाती है। लाश के 16 टुकड़े कर दिये जाते हैं। बाद में सभी टुकड़ों को अलग-अलग जगह पर फेंक दिया जाता है। सिर और गर्दन का हिस्सा नर्मदा में बहा दिया गया। इस वजह से अबतक महिला की लाश को पुलिस बरामद नहीं कर सकी है।  

इस मामले में डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया कि युवती की गुमशुदगी की शिकायत तिलकनगर थाने पर की गयी थी। उसकी हत्या की शंका के आधार पर उसके पति और दोस्त को हिरासत मे लिया गया है। पति ने हत्या की बात कबूल की है। पूछताछ में गला दबाकर हत्या करने की बात सामने आई है। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week