यूपी में भी खत्म होगा VIP कल्चर, लाल बत्तियां उतारी जाएंगी

Monday, March 20, 2017

नई दिल्ली। पंजाब की कैप्टन सरकार ने पहली कैबिनेट मीटिंग में ही VIP कल्चर खत्म करने का फैसला लिया। उसकी सारे देश में सराहना की जा रही है। खबर आ रही है कि अब यूपी में भी VIP कल्चर खत्म करने का फैसला लिया जाना है। योगी आदित्यनाथ ने निर्णय कर लिया है, बस आधिकारिक ऐलान बाकी है। इसके बाद सभी मंत्रियों की कारों पर लगीं लालबत्तियां उतार लीं जाएंगी। 

इसके अलावा मुख्यमंत्री ने अपने मंत्रियों को अनाप-शनाप बयान से दूर रहने को कहा है। मुख्यमंत्री ने मंत्रियों को दो टूक कहा है कि वह किसी भी दशा में मीडिया में या किसी कार्यक्रम में बयानबाजी नहीं करेंगे। ऐसा करने पर सरकार व संगठन की ओर से कार्रवाई का निर्णय भी लिया जा सकता है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने दो मंत्रियों श्रीकांत शर्मा और सिद्धार्थ नाथ सिंह को यूपी सरकार का प्रवक्ता नियुक्त किया है। ये दोनों नेता पार्टी के दिल्ली मुख्यालय में मीडिया सेल के प्रभारी रह चुके हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि कैबिनेट में लिये गए फैसलों का ब्योरा देने के लिए मंत्री श्रीकांत शर्मा व मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह को नामित किया गया है। अब ये लोग कैबिनेट बैठकों की नियमित जानकारी उपलब्ध करायेंगे।

चल रही बैठकें
कार्यभार संभालने के बाद मंत्रियों से मुलाकात की और सोमवार सुबह प्रदेश के डीजीपी और अन्य प्रशासनिक अधिकारियों के साथ लगातार बैठकों का दौर जारी है। वो आज ही शाम 5 बजे राज्यपाल से मुलाकात करने के लिए भी जाएंगे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week