UBER CAB के ड्राइवर ने की गंदी बातें, युवती ने FACEBOOK पर की वायरल

Thursday, March 16, 2017

नई दिल्ली। उबर कैब के ड्राइवरों की शिकायत लगातार बढ़ती जा रहीं हैं। एक पीड़िता प्रोबलिका बोरुया ने फेसबुक पर पूरा घटनाक्रम शेयर किया है। उसकी शिकायत है कि पहले ड्राइवर ने गंदी बातें कीं, फिर उसके हेडआॅफिस ने भी शिकायत नहीं सुनी। मामला प्राइवेट कैब में महिलाओं की सुरक्षा का है। सोशल मीडिया पर इसे गंभीरता से लिया जा रहा है। 

प्रोबलिका बोरुया ने फेसबुक पर पोस्ट किया, "मैं सुबह अपने महरौली निवास से गुड़गांव के उद्योग विहार फेस-वन स्थित ऑफिस जाने के लिए उबर कैब बुक किया. ड्राइवर ने मुझे फौरन पिक किया और कुछ दूर चलकर आपत्तिजनक व्यवहार करने लगा. उसने मुझसे पूछा कि अगर मैं ऑफिस जा रही हूं, तो मैं कहां काम करती हूं. इस पर मुझे संदेह हुआ और मैं उसके सवालों को टालती रही. मैं फोन पर बात करने लगी. जब मैं फोन पर बात करने लगी, तो उसने रेडियो का वोल्यूम तेज कर दिया. हालांकि मैंने इसका विरोध नहीं किया. मैं उससे बहस नहीं करना चाहती थी."

पीड़िता ने लिखा, "जब मैंने फोन पर बात करना बंद कर दिया, तो ड्राइवर अजीबोगरीब सवाल करने लगा. उसने कहा कि मैडम तुम कहां रहती हो और तुम कहां से आती हो? आप दिल्ली से नहीं लग रही हो, इतनी भी क्या नाराजगी है आप कुछ भी नहीं बोल रहे हो? तब मैंने उससे अपने काम में ध्यान देने की बात कही, तभी वह गाड़ी तेज चलाने लगा और एक कार से टकराने से बचा. जब मैंने उससे गाड़ी ठीक से चलाने को कहा, तो वह बोला-गाड़ी ठोक दू क्यां दूसरी गाड़ी में, तब आपको पता चलेगा"

इसके बाद पीड़िता ने ड्राइवर से कहा,"मैं आपकी शिकायत करूंगी, तो उसने बीच सड़क में गाड़ी से उतर दिया. मेरे उतरने के बाद वह कार से मेरा पीछा करने लगा. वह दो से तीन मिनट तक मेरा पीछा करता रहा. इस पर मैं उसके गाड़ी का नंबर लिखने लगी और शिकायत करने लगी. इस पर वह गाड़ी लेकर भाग निकला." पीड़िता ने बताया कि इस घटना के बाद उसे सुल्तानपुर मेट्रो स्टेशन तक पैदल जाना पड़ा. वहां से उसने दूसरी कैब बुक की.

उबर ने भी नहीं सुनी शिकायत
यह घटना यहीं खत्म नहीं हुई. पीड़िता ने इसकी शिकायत उबर से की और अलगे दो मिनट में पीड़िता को फोन आया, लेकिन वह फोन नहीं उठा सकी. जब पीड़िता ऑफिस पहुंची, तो अपने दोस्तों के कहने पर उसी नंबर पर फोन किया. फोन उठाने वाला शख्स पहले उलझन में आया और फिर बताया कि वह उबर हेड ऑफिस से बोल रहा है. जब पीड़िता ने उससे ड्राइवर की शिकायत की, तो वह पीड़िता को बीच में रोककर कहने लगा कि ड्राइवर ने उल्टा ही उनके खिलाफ शिकायत की है. इससे पीड़िता प्रोबलिका सहम गई और फिर उनको पूरे घटना की जानकारी दी. हालांकि उसने पूरी बात नहीं सुनी और कहने लगा कि आप बहुत समय बर्बाद कर चुकी हैं. इससे नाराज पीड़िता ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर किए जाने वाले दावों पर तीखे सवाल दागे हैं.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं