छात्रा ने सामने से आ रही TRAIN देखकर बाहें फैलाईं, चीथड़े उड़ गए

बैतूल। नागपुर-इटारसी रेलवे डाउन ट्रैक पर कोसमी के पास बुधवार को सुबह करीब साढ़े नौ बजे आईटीआई की एक छात्रा ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी। लड़की ने सामने से आ रही ट्रेन को देखकर पहले अपनी बाहें फैलाईं, फिर ट्रेन की तरफ पीठ कर ली। ट्रेन के ड्राइवर ने छात्रा को पटरी से हटाने के लिए कई बार हार्न भी बजाए लेकिन वह नहीं हटी। ट्रेन उसकी पीठ से टकराई और उसके 3 टुकड़े हो गए। 

शिवानी पिता राजेश जांगरे निवासी सेहरा (20) एकलव्य आईटीआई कोसमी में द्वितीय वर्ष में पढ़ रही थी। घटना के बाद शिवानी का शरीर 300 मीटर दूर फिंक गया। हालात यह हो गए कि पुलिस को उसके शरीर के टुकड़ों को बीनना पड़ा। घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर आरपीएफ और सिटी पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।

पहले हार्न, फिर जोर से आई आवाज
आरपीएफ एसआई यशोदा यादव ने बताया कि छात्रा को देखकर ट्रेन डाइवर ने कई बार हार्न बजाया। घटना स्थल के पास रहने वाली सुशीला सोलंकी ने बताया कि, वह सुबह घर के बाहर खड़ी थी। बार-बार ट्रेन के हार्न की आवाज आ रही थी। तभी अचानक बहुत जोर से आवाज गई। इसके बाद रेलवे ट्रैक के पास आकर देखा तो लड़की का शव टुकड़ों में पड़ा था।

पटरी पार कर छात्राएं जाती है ITI
शासकीय एकलव्य महिला आईटीआई कोसमी बैतूल जाने के लिए 100 छात्राएं रोजाना पटरी पार करके ही जाती है। छात्राओं को पटरी पार नहीं करने के लिए आईटीआई प्रबंधन द्वारा रोजाना कहा जाता था। प्राचार्य केआर चंदेलकर ने बताया हादसे के समय छात्रा अकेले ही आईटीआई आ रही थी। सभी छात्राओं को पटरी पार कर के आने-जाने के लिए कई बार मना किया है। उन्हें रेलवे गेट से आने-जाने के लिए कहा जाता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !