TIGER को हट करने वाले RAMGOPAL VARMA पर SONAM KAPOOR का हमला

Thursday, March 9, 2017

बॉलीवुड डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और किसी ना किसी को अपने ट्वीट का शिकार बना देते हैं। कुछ दिनों पहले उन्होंने टाइगर की एक फोटो को शेयर करते हुए उन्हें 'बिकिनी बेब'कहा था। जिसके बाद अब सोनम ने उनके उस कमेंट पर करारा जवाब दिया है। एक इंटरव्यू के दौरान सोनम ने टाइगर के सपोर्ट में कहा कि टाइगर बहुत लक्की हैं, जो उन्हें राम गोपाल वर्मा पसंद नहीं करते क्योंकि जिन्हें वो पसंद नहीं करते, वो अच्छा काम कर रहे हैं। 

सोनम ने टाइगर की तारीफ करते हुए आगे कहा, 'टाइगर मुझे बहुत पसंद है। वो बहुत ही कूल और शांत स्वभाव के हैं। साथ ही वो एक संस्कारी और अच्छे परिवार से हैं। मैंने टाइगर को कुछ समय पहले ही एक अवॉर्ड शो में परफॉर्म करते देखा था और उन्होंने काफी शानदार परफॉर्मेंस दी थी।' 

बता दें कि हाल ही में राम गोपाल वर्मा के खिलाफ वुमेंस डे पर विवादित ट्वीट्स करने की वजह से केस दर्ज करवाया गया है। यह केस उनके खिलाफ गोवा में एक्टिविस्ट विशाखा महाम्बरे ने करवाया है। रामगोपाल ने कई विवादित ट्वीट्स किए थे जिसमें से एक में उन्होंने लिखा था, मैं चाहता हूं दुनिया की हर महिला पुरुषों को उतनी ही खुशी दे, जितनी सनी लियोनी देती है' हालांकि उनके इस ट्वीट पर सनी ने मजाकिया अंदाज में ही रिप्लाई किया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं