फांसी पर लटकी मिली गल्ला कारोबारी की MBA बेटी

भोपाल। राजधानी में गल्ला कारोबारी अजीत कुमार जैन की एमबीए पास बेटी अंकिता जैन की लाश उसी के कमरे में फांसी पर लटकी हुई मिली है। पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मानकर चल रही है परंतु उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिजन कुछ भी बता पाने की स्थिति में नहीं है। माना जा रहा है कि बेरोजगारी के चलते उसने आत्मघाती कदम उठाया था। 

अशोका गार्डन पुलिस के अनुसार ए सेक्टर अशोका गार्डन में रहने वाली अंकिता जैन पिता अजीत कुमार जैन (28) प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। उसने 2015 में ज्ञान गंगा कॉलेज से एमबीए किया था। शुरुआत में एक-दो कंपनी में नौकरी भी की, लेकिन करीब छह माह से खाली थी। अंकिता के पिता अजीत जैन गल्ला कारोबारी हैं। 

वह अपने परिवार में सबसे छोटी थी। अंकिता की सोमवार को तबियत खराब थी। वह दोपहर में अपनी मां से सोने का बोलकर कमरे में गई थी। शाम को उसकी भाभी कमरे में रखी मिक्सी लेने के लिए गई, तो उसने दरवाजा नहीं खोला। शंका होने पर घर के लोगों ने जब दरवाजा तोड़ा, तो अंकिता दुपट्टे का का फंदा बनाकर फांसी पर लटकी हुई थी। परिजन उसे लेकर हमीदिया अस्पताल पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !