JUHI CHAUDHARY के बचाव में सामने आए कैलाश विजयवर्गीय

Wednesday, March 1, 2017

जलपाईगुड़ी। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय 17 बच्चों की तस्करी के मामले में गिरफ्तार बीजेपी की महिला नेता जूही चौधरी के बचाव में सामने आ गए हैं। घटना के बारे में बीजेपी के वेस्ट बंगाल इंचार्ज कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि सीआईडी इस मामले में कुछ नेताओं के इशारे पर कार्रवाई कर रही है। उसने साफ-सुथरी जांच नहीं की है जबकि वेस्ट बंगाल के बीजेपी चीफ दिलीप घोष ने कहा- "हम इस मामले पर नजर रख रहे हैं, अगर उनके खिलाफ आरोप सही साबित होते हैं, तो पार्टी कार्रवाई करेगी।

बता दें कि बच्चों की तस्करी मामले में बीजेपी वुमन विंग की नेता जूही चौधरी को गिरफ्तार किया गया है। जूही को सोमवार रात भारत-नेपाल बॉर्डर से सीआईडी ने अरेस्ट किया। जूही का नाम जलपाईगुड़ी चाइल्ड ट्रैफिकिंग केस में सामने आया था। इस मामले में अब तक चार लोगों को अरेस्ट किया गया है। जूही को आगे की पूछताछ के लिए जलपाईगुड़ी लाया गया है। इस बारे में पूछे जाने पर वेस्ट बंगाल के बीजेपी चीफ दिलीप घोष ने कहा- "हम इस मामले पर नजर रख रहे हैं, अगर उनके खिलाफ आरोप सही साबित होते हैं, तो पार्टी कार्रवाई करेगी।

इस मामले में एक एनजीओ चीफ अडॉप्शन ऑफिसर और उनके करीबियों को भी गिरफ्तार किया गया है। न्यूज एजेंसी ने पुलिस सूत्रों के हवाले से कहा कि करीब 17 बच्चों को बेचे जाने का मामला सामने आया है। मामले की शुरुआत पिछले साल नवंबर में हुई थी। इस दौरान पुलिस ने 24 परगना जिले के कुछ मकानों में छापा मारा था। कुछ बच्चों की बरामदगी भी हुई थी। जांच के दौरान पुलिस को कुछ लोगों के नाम पता चले। इसमें से एक नाम जूही का भी था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week