INDORE: देवर के प्यार में पागल विवाहिता ने ही अपने मासूम बेटे को मरवा दिया

Friday, March 10, 2017

इंदौर। भाभी से प्रेम संबंध में रोड़ा बनने पर एक युवक ने अपने डेढ़ साल के भतीजे की गला घोंटकर हत्या कर दी और शव राजकुमार बांक क्षेत्र स्थित पानी की टंकी में फेंक दिया। पुलिस पूछताछ में उसने कबूला कि वारदात उसने बच्चे की मां के कहने पर की। उधर बच्चे की मां आरोपों को झूठा बता रही है।जाली फाटक का काम करने वाले आरोपी राजा शेख ने बताया कि शनिवार शाम (4 मार्च) को वह चचेरे भाई जावेद के घर पहुंचा। उसकी पत्नी रानो (भाभी) से बात की। 

फिर घर के बाहर खेल रहे भतीजे जैद शेख को गोद में लेकर चला गया। बांक के मैदान में एक वॉटर टैंक की ओर बढ़ा। रास्ते में ही उसने जैद का गला घोंटा और शव को टैंक में फेंक दिया। घर आकर कुछ देर बाद वह जैद की तलाश में जुट गया। पुलिस ने उसे एक बार हिरासत में भी लिया, लेकिन परिवार वालों ने ही उसे छुड़वा लिया।

बुधवार (8 मार्च) को जब जैद की लाश मिली तो पुलिस ने राजा को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया। राजा ने कहा कि प्रेम संबंध के चलते वह और रानो भागना चाहते थे, लेकिन बच्चे जैद को रखने की बात पर हम ऐसा नहीं कर पा रहे थे।

अफसरों का कहना है कि राजा के बयान के आधार पर बच्चे की मां से भी पूछताछ हुई। उसने देवर के सभी आरोपों को झूठा बताया। हालांकि पुलिस के शक के दायर में बच्चे की मां भी है। पुलिस सच उगलवाने के लिए राजा और बच्चे की मां से मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ करेगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week