नर्मदा किनारे महिला तहसीलदार पर रेत माफिया का हमला, ड्राइवर घायल | HOSHANGABAD

Thursday, March 2, 2017

भोपाल। मप्र में इन दिनों नर्मदा सेवा यात्रा चल रही है। एक बार फिर सीएम शिवराज सिंह चौहान मां नर्मदा की माफिया से रक्षा का संकल्प दोहरा रहे हैं परंतु माफिया बेफिकर है। रेत माफिया ने महिला तहसीलदार का सिर फोड़ने के लिए फावड़े से हमला किया। वो तो अचानक उनका ड्रायवर बीच में आ गया और महिला तहसीलदार की जान बच गई, लेकिन ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। 

मामला होशंगाबाद जिले का है। जहां पिपरिया में तहसीलदार विंकी वाघमारे मोहारी गांव में अवैध रेत खनन की शिकायत पर कार्रवाई करने के लिए पहुंची थी। तहसीलदार के साथ चार पटवारी और एक होमगार्ड का जवान मौजूद था। उनके दल ने संघाई गांव में रेत का अवैध परिवहन कर रहे एक ट्रैक्टर को चैकिंग के दौरान पकड़ लिया। कार्रवाई से बौखलाए ट्रैक्टर मालिक और उसके साथी तहसीलदार को मारने के लिए फावड़ा हाथ में लेकर दौड़े।

इस दौरान तहसीलदार के ड्राइवर जब्बार खान ने अपनी जान जोखिम में डालकर उन्हें रोकने की कोशिश तो माफिया ने उसका ही सिर फोड़ दिया। इसके बाद तहसीलदार और पटवारियों ने किसी तरह अपनी जान बचाई और ड्राइवर को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। होशंगाबाद पुलिस ने ड्राइवर पर हुए हमले के मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। अभी किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं