मोदीजी की उम्र हो गई है, फिर भी युवाओं को मौका नहीं देते: राहुल गांधी

Monday, March 6, 2017

जौनपुर। कांग्रेस के वाइस प्रेसिडेंट राहुल गांधी ने भाजपा के कई युवा नेताओं की दुखती रग पर हाथ रखा है। मोदी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि मोदीजी की उम्र हो गई है फिर भी दूसरों को मौका नहीं देते। आडवाणी, सुषमा, राजनाथ को हटाकर खुद काम देख रहे हैं। इसरो ने रॉकेट छोड़े, मोदीजी अपनी पीठ थपथपा रहे हैं। 

यूपी चुनाव के अंतिम चरण में सभी दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में जौनपुर में रैली को संबोधित करने पहुंचे राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला। राहुल ने कहा कि पीएम मोदी की उम्र हो गई है। हम यूपी में युवाओं की सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की फिल्म में सिर्फ मोदी ही दिखाई देते हैं। वहीं अच्छे दिनों वाली पिक्चर अब फ्लॉप हो गई है। राहुल ने कहा कि हम युवाओं को रोजगार देंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि मेक इन इंडिया को बढ़ावा देंगे लेकिन वो फेल हो गए हैं।

पीएम मोदी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि मोदी बुजुर्ग हो गए हैं लेकिन सब खुद करते हैं। इसरो ने रॉकेट छोड़े उसे अपना बताया। वहीं उन्होंने सुषमा, राजनाथ जी और आडवाणी जी को हटाकर खुद काम कर रहे हैं। राहुल ने कहा कि मैं चाहता हूं कि एक ऐसा दिन आए जब ओबामा की पत्नी अमेरिका में पतीले में खाना पकाएं जिसमें लिखा हो मेड इन जौनपुर हो।

वहीं उन्होंने कहा कि पीएम मोदी दो रोड शो किया, शास्त्री जी के घर गए लेकिन एक जवाब नहीं दिया। उन्होंने जो वाराणसी से वादा किया था उसे क्यों पूरा नहीं किया। राहुल ने कहा कि अगर मोदी जी ने वादे पूरे किए होते तो तीन रोड शो बनारस में नहीं करने पड़ते।

मोदी जी की बौखलाहट बढ़ी
मुंगराबादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र के सुजानगंज में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा सपा कांग्रेस गठबन्धन बनने से मोदी जी की बौखलाहट बढ़ गई। वाराणसी में गाय को चारा खिलाने पहुँच गए। वे समझ चुके है अब जुमलो से काम नहीं चलेगा प्रदेश मे उन्हे अपनी हार दिखाई देने लगी है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week