पति दवा लाना भूल गया तो हथौड़ा मार कर हत्या कर दी, शव के साथ पूरी रात बिताई

Wednesday, March 8, 2017

नई दिल्ली। नरेला में सोमवार रात एक महिला ने कहासुनी होने पर 4 वर्षीय बच्चे के सामने हथौड़े से ताबड़तोड़ वार कर पति की हत्या कर दी। मंगलवार सुबह पड़ोसियों को घटना के बारे में बताया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। वारदात के समय महिला के तीन बच्चे भी घर में मौजूद थे।पुलिस के अनुसार 30 वर्षीय कमल परिवार सहित नरेला में रहता था। वह एक फैक्ट्री में नौकरी करता था। उसके परिवार में पत्नी के अलावा तीन बच्चे हैं। उसकी पत्नी हंसी पिछले कुछ समय से मानसिक तौर पर परेशान चल रही थी। कमल अस्पताल में उसका उपचार करवा रहा था।

सोमवार को हंसी की कुछ दवाइयां खत्म हो गईं थी। उसने पति को सुबह इस बारे में बताया और शाम को दवा लेकर आने को कहा। कमल जब शाम को फैक्टरी से लौटा तो वह दवा लाना भूल गया। इस बात को लेकर रात को दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ। नाराज होकर कमल सोने चला गया। कमल के सो जाने के बाद हंसी ने घर में रखे हथौड़े से कमल के सिर पर ताबड़तोड़ वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई।

शव के साथ बिताई रात 
पति की हत्या करने के बाद हंसी ने इसकी जानकारी किसी को नहीं दी। उसने शव के साथ ही पूरी रात घर में बिताई। इस दौरान उसके तीनों बच्चे भी घर में ही सोते रहे। बताया जाता है कि महिला की 4 वर्षीय बच्ची इस हत्या की चश्मदीद गवाह है। उधर, हत्याकांड से तीनों बच्चे अनाथ हो गए। एक तरफ जहां उनके पिता की मौत हो गई तो वहीं दूसरी तरफ मां हत्या के आरोप में गिरफ्तार हो गई।

खून से सनी पत्नी ने बारात देखी 
पति की हत्या के बाद हंसी ने रात के समय घर के बाहर से गुजर रही बारात देखी। उसके चेहरे और कपड़ों पर लगे खून के बारे में लोगों ने पूछा, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया। बारात जाने के बाद वो अपने घर के अंदर चली गई। घटना से अंजान पड़ोसी भी अपने घर चले गए।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week