टीकमगढ में युवक की लाश मिली, सिर में धंसी थी गोली

Thursday, March 2, 2017

टीकमगढ। जिले के पलेरा थाना से महज 15 किलो मीटर की दूरी पर स्थित पुराना बन्नो बुर्जुग में एक 40 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम कहीं और दिया गया है। साक्ष्य छिपाने के लिये शव कही और डाला गया है। मृतक के पिता ने गॉव के तीन लोगो पर शक जाहिर किया है। घटना की सूचना 100 डायल की दी गई। इसके बाद घटना स्थल पर पुलिस अधीक्षक निमिष अग्रबाल, एडीशनल एसपी राकेश खाखा, एसडीएम जतारा आदित्य सिंह व थाना प्रभारी पलेरा ने घटना स्थल का निरीक्षण किया निरीक्षण के दौरान मृतक के सिर में गोली मारी गई। धारदार हथियार के निशान पाये गये। 

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार थाना पलेरा से महज 15 किलो मीटर की दूरी पर स्थित पुराना बन्नो बुर्जुग निवासी बालकिशन कुशवाहा पुत्र जोधा कुशवाहा उम्र 40 वर्ष का शव शंकर कालॉनी पलेरा के पास सडक मार्ग पर पडा हुआ था। प्रातः 7 बजे के करीब राहगीरों ने देखा कि एक युवक का शव पडा हुआ है। जिसकी सूचना 100 डायल को दी गई। 

निरीक्षण के दौरान बालकिशन पुत्र जोधा कुशवाहा निबासी पुराना बन्नो बुर्जुग के रूप में पहचान हुई। मृतक के सिर में गोली मारी गई। और शरीर में धारदार हथियार के निशान पाये गये। मृतक के पिता जोधा कुशवाहा ने गॉव के बृजेन्द्र कुशवाहा सहित तीन लोगो पर संदेह जाहिर किया है। पुलिस ने धारा 302 के तहत प्रकरण दर्ज कर जॉच प्रारंभ कर दी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week