सुरक्षाकर्मियों से मजाक कर रही मॉडल जेल भेज दी गई

Saturday, March 4, 2017

मुंबई। एयरपोर्ट पर मॉडल कंचन ठाकुर ने ऐसा मजाक किया, जिसके बाद उन्हें सीधा हिरासत में ले लिया गया। ये मामला गुरूवार रात 8 बजे मुंबई एयरपोर्ट 2 टर्मिनल का है। कंचन अपने तीन दोस्तों के साथ फ्लाइट से दिल्ली जाने वाली थीं लेकिन जैसे ही वो सिक्यूरिटी चेक काउंटर पर पहुंची, तो वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों को कहने लगीं कि उनके एक दोस्त के बैग को ठीक से चेक करें क्योंकि उनके दोस्त के बैग में बॉम्ब है।

सुरक्षाकर्मियों ने इसे मजाक समझ कर छोड़ दिया, लेकिन कंचन फिर भी नहीं मानी और अपने दोस्त का बैग चेक करने के लिए जोर देने लगीं। जिसके बाद पूरे एयरपोर्ट पर उथल-पुथल होने लगी। जब चेकिंग के बाद कुछ नहीं मिला तो कंचन ने बताया कि वो मजाक कर रही थीं।

कंचन की इस बात के बाद सीआईएसएफ ने उन्हे हिरासत में ले लिया, फिर उन्हें सहार पुलिस स्टेशन भेज दिया। सहार पुलिस ने उन्हें 336, 505(1) (B) के तहत गिरफ्तार कर लिया है।एयरलाइंस कम्पनी ने मॉडल के खिलाफ एफआईआर दर्ज को बिल्कुल सही बताया। एक अधिकारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इससे उन लोगों को सबक मिलेगा क्योंकि उनकी वजह से पूरे एयरपोर्ट पर हलचल मच गई थी।

हालांकि शुक्रवार को उन्हे जमानत मिल गई है। खबरों की मानें तो जब पुलिस ने कंचन को रोका तब वो उनसे लड़ने लगीं और कहा कि लोग असली आतंकियों को जाने देते हैं, लेकिन मजाक करने वालों को पकड़ लेते हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week